महिमा चौधरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के खोले राज़, कहा- काबिलियत पर नहीं, पर्सनल लाइफ पर देते हैं ध्यान

महिमा चौधरी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के खोले राज़, कहा- काबिलियत पर नहीं, पर्सनल लाइफ पर देते हैं ध्यान

जी हां, फिल्मी दुनिया की शोहरत किसे नहीं पसंद लेकिन यहां तक पहुंचने से बड़ा यहां पर टिके रहना ज्यादा बड़ा माना जाता है क्योंकि फेम जब तक रहता है इंडस्ट्री आपको पहचानती है और फेम खत्म हो जाते ही आपको कोई पलटकर देखते नहीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी इसकी शिकार हुईं हैं।

मुम्बई। फिल्मी यानी पर्दे की दुनिया सिनेमा पर देखने में कितनी हसीन नज़र आती है पर अगर पर्दे के पीछे झांका जाए तो तस्वीर साफ हो जाएगी। जी हां, फिल्मी दुनिया की शोहरत किसे नहीं पसंद लेकिन यहां तक पहुंचने से बड़ा यहां पर टिके रहना ज्यादा बड़ा माना जाता है क्योंकि फेम जब तक रहता है इंडस्ट्री आपको पहचानती है और फेम खत्म हो जाते ही आपको कोई पलटकर देखते नहीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी इसकी शिकार हुईं हैं। आपको बता दें कि महिमा का हालही में हुआ इंटरव्यू काफी सुर्खियों में है खबर इंडिया.कॉम के मुताबिक साक्षात्कार में महिमा ने इंडस्ट्री के कई राज़ खोले। खबर की मानें तो उनकी लाइफ काफी स्ट्रगल से भरी रही है।

इंटरव्यूह के दौरान महिमा

इंडिया.कॉम खबर के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी ने इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें की जिनसे इंडस्ट्री अछूती नहीं थी। उन्होंने बताया, जब उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी तब हीरोइनों की स्थिति इंडस्ट्री में कुछ और ही थी। उस वक्त काबिलियत से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दिया जाता था। महिमा का करियर भी काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। उन्होंने बताया कि एक समय था जब वो टॉप हिरोइनो में शुमार थीं लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्हें काम मिलना कम हो गया। कई एक्टर्स के साथ उनका नाम भी जोड़ा गया। आपको बता दें कि,  पॉपुलर टेनिस प्लेयर लिएंडर पेश का नाम भी इसमें शामिल है हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए थे।

वर्जिन अभिनेत्रियों को ही मिलता था काम

आपको बता दें कि महिमा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि पहले फिल्ममेकर्स ‘वर्जिन’ हीरोइनों को अपनी फिल्मों में कास्ट किया करते थे। हालांकी अब चीज़ें बदल गई हैं। उन्होंने ये भी बताया कि, पहले रिलेशनशिप का असर काम पर पड़ता था। अगर कोई एक्ट्रेस किसी को डेट कर रही हो तो लोग लिखते थे उन्हें वर्जिन एक्ट्रेस की तलाश है। जिसमें किसी को किस तक न किया हो. और अगर उसकी शादी हो गई हो तो फिर करियर की बात तो भूल ही जाइए।

शादी शुदा जिंदगी नहीं रही खास

महिमा ने आगे इंटरव्यू में कहती हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी हुई रही थी अपने पति बॉबी मुखर्जी से अलग होने के बाद वे अकेले अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अपनी शादीशुदा जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे। शादी से पहले दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कते थे लेकिन बाद में दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

महिमा और बॉबी की एक बेटी हैं एरियाना

अपनी नीजि जिंदगी के बारे में महिमा ने बता कि, जब मेरे मिसकैरेज हुए वो दौर मेरे लिए काफी कठिन था। मेरे पति ने मेरा बिल्कुल साथ नहीं दिया जिसके बाद  मैंने अपनी मां से शादी में हो रही दिक्कतों को लेकर खुलकर बात की। महिमा ने बताया कि उनकी मां ने कहा, ‘मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा, तुम्हें जीवन के हर दौर में देखा, अब खुद को क्यों मार रही हो? अगर सब ठीक नहीं है, तो कुछ समय के लिए यहां रहे फिर देखो कि क्या इस दूरी से तुम्हें बेहतर महसूस हो रहा है।

मालूम हो कि, महिमा और बॉबी ने 2006 में शादी के बंधन में बंधे और 2013 में दोनों का तलाक हो गया था बॉबी के साथ उनकी एक बेटी एरियाना भी है।