मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन, फिल्म जगत ने दी श्रद्धांजलि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2021   10:53
मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन, फिल्म जगत ने दी श्रद्धांजलि

कौशल ने आखिरी बार 2006 में आई थ्रिलर ‘एंथनी कौन है?’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म में अरशद वारसी एवं संजय दत्त ने अभिनय किया था।

मुंबई। अभिनेत्री एवं टीवी प्रस्तोता मंदिरा बेदी के पति और ‘शादी का लड्डू’ एवं ‘प्यार में कभी-कभी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक राज कौशल का बुधवार को तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 50 वर्ष के थे। कौशल के पारिवारिक मित्र एवं अभिनेता रोहित रॉय ने यह जानकारी दी। कौशल के परिवार में पत्नी मंदिरा बेदी के अलावा बेटा वीर और बेटी तारा हैं। रॉय ने कहा, ‘‘उनका आज तड़के करीब साढ़े चार बजे अपने घर पर निधन हो गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।’’ कौशल संजय सूरी और जूही चावला अभिनीत ‘माई ब्रदर ... निखिल’के निर्माता भी थे। वर्ष 2005 में बनी इस फिल्म का निर्देशन ओनिर ने किया था।

ओनिर ने कौशल को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, ‘‘तुम बहुत जल्दी चले गए। हमने फिल्मकार एवं निर्माता राज कौशल को आज सुबह खो दिया। बहुत दु:खद। वह मेरी पहली फिल्म माई ब्रदर निखिल’ के निर्माताओं में से एक थे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘वे उन कुछ लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हमारे नजरिए पर भरोसा किया और हमारा साथ दिया। मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।’’ कौशल ने आखिरी बार 2006 में आई थ्रिलर ‘एंथनी कौन है?’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म में अरशद वारसी एवं संजय दत्त ने अभिनय किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।