कोरोना वायरस से अब बचाएंगी मां दुर्गा! भजन गायक नरेंद्र चंचल गाना वायरल, देखें Video

कोरोना वायरस से अब बचाएंगी मां दुर्गा! भजन गायक नरेंद्र चंचल गाना वायरल, देखें Video

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करके कोरोना वायरस पर चिंता जाहिर की थी। अमिताभ बच्चन के बाद अब भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोना वायरस पर एक भजन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कोरोना के कहर से आज दुनिया का लगभग हर देश परेशान है। कोरोना दिनपर दिन विकराल रूप लेता जा रहा है। देश का सरकारे लगातार प्रयास कर रही हैं इस विपदा से निपटने का। पूरी दुनिया में अबतक 5000 हजार तक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गवां चुके हैं। भारत की बात करें तो 75 से ज्यादा मामले सामने आ चुके है और लोगों की जांच चल रही है। भारत में कोरोना वायरल के कारण अब तक 76 साल के एक बुजुर्ग की मौत हुई है। ये संक्रमण जानलेवा है।

इसे भी पढ़ें: टल गयी है वरुण की फिल्म Mr. लेले, नाराज़ हुए उनके फैंस!

इसके बचाव के लिए सरकार काफी प्रयास कर रही है। इस संकट में लोग भगवान को याद कर रहे हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करके कोरोना वायरस पर चिंता जाहिर की थी। अमिताभ बच्चन के बाद अब भजन गायक नरेंद्र चंचल का कोरोना वायरस पर एक भजन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

नरेंद्र चंचल का यह भजन देखते ही देखते काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में नरेंद्र चंचल मां दुर्गा का भजन गा रहे हैं। इसमें वे गा रहे हैं कि डेंगू भी आया और स्वाइन फ्लू भी आया, चिकन गोनिया ने शोर मचाया, कित्थे आया कोरोना? दर्शक नरेंद्र के इस गाने का खूब आनंद भी लेते नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ के बीच खड़ा हुआ नया विवाद, जानें क्या हैं पूरा मामला

आपको बता दे कि नरेंद्र चंचल भक्ती गानो के गायक हैं। इस विपदा से निपटने के लिए वह भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...