• राज कुंद्रा मामले में मुंबई पुलिस की चार्जशीट आयी सामने, पति को लेकर शिल्पा शेट्टी ने दिया था ये बयान

रेनू तिवारी Sep 16, 2021 16:07

19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। पति के उपर लगे आरोपों के बाद उनके ऊपर भी कई सवाल खड़े हुई थे, जांच एजेंसियों ने एक्ट्रेस से भी पूछताछ की थी।

19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी बहुत ज्यादा सुर्खियों में रही हैं। पति के उपर लगे आरोपों के बाद उनके ऊपर भी कई सवाल खड़े हुई थे, जांच एजेंसियों ने एक्ट्रेस से भी पूछताछ की थी। शिल्पा शेट्टी उन 43 गवाहों में शामिल हैं, जिनके बयान मुंबई पुलिस द्वारा राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में दायर 1467 पन्नों के पूरक आरोपपत्र (चार्जशीट) में दर्ज किए गए हैं। शिल्पा शेट्टी ने कथित तौर पर मुंबई पुलिस को बताया है कि वह अपने पति राज कुंद्रा के काम के बारे में कुछ नहीं जानती थी क्योंकि वह अपने काम में बहुत ज्यादा व्यस्त थी। 

इसे भी पढ़ें: बंद होगा दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का ट्विटर खाता, परिवार ने दी जानकारी 

शिल्पा शेट्टी ने खुद को मामले से किया दूर

मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में शिल्पा ने कहा कि “कुंद्रा ने 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की और मैं 2020 तक निदेशकों में से एक थी उसके कुछ समय बाद मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया था। मुझे Hotshots या Bollyfame ऐप्स के बारे में जानकारी नहीं है। मैं अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि कुंद्रा क्या कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: क्या सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल हैं प्रेगनेंट? हाथ से छूटी यह बड़ी फिल्म 

पोर्नोग्राफी मामले का मास्टरमाइंड राज कुंद्रा

मुंबई पुलिस ने कहा है कि हॉटशॉट्स और बॉलीफेम कुछ ऐसे एप्लिकेशन थे, जिनके जरिए आरोपी ने अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड की थी। अपराध शाखा ने कुंद्रा (46) और उनके सहयोगी रयान थोर्प के खिलाफ एक मजिस्ट्रेट अदालत में आरोपपत्र दायर किया था। जुलाई में गिरफ्तार कुंद्रा के खिलाफ मामला कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ एप के जरिए उन्हें प्रकाशित करने से जुड़ा है। चार्जशीट में दो अन्य, सिंगापुर निवासी यश ठाकुर और लंदन के प्रदीप बख्शी को वांछित आरोपी के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा कहा गया है कि कथित आरोपी राज कुंद्रा पोर्न रैकेट का मास्टरमाइंड था, जिसने महत्वाकांक्षी महिला अभिनेताओं को काम करने का लालच दिया, और उन्हें पोर्न फिल्मों की शूटिंग के लिए ब्लैकमेल किया गया।

पोर्नोग्राफी मामले अब तक 11 लोगों की गिरफ्तारी

इस साल फरवरी में मड द्वीप के एक बंगले पर छापेमारी के बाद पर्दाफाश हुए इस मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपपत्र में मध द्वीप बंगले में काम करने वालों सहित, जहां रैकेट का पहली बार भंडाफोड़ हुआ था, गवाहों के ताजा बयान शामिल किए गए हैं। पुलिस ने इस साल अप्रैल में पहले ही नौ लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी थी और बाकी को बुधवार को दाखिल पूरक चार्जशीट में चार्जशीट किया गया है।

राज कुंद्रा ने की मुश्किल राहें

मुंबई पुलिस ने दावा किया कि पोर्नोग्राफी मामले की जांच के दौरान, यह पाया गया कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की, जिसने लंदन स्थित केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने के लिए हॉटशॉट्स ऐप खरीदा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुंद्रा ने पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच हॉटशॉट्स के माध्यम से अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड करके 1.17 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। शिल्पा ने आखिरी बार सुपर डांसर 4 से ब्रेक लिया था, जब उनके पूरे परिवार ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।