• क्या सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल हैं प्रेगनेंट? हाथ से छूटी यह बड़ी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही काजल और गौतम के घर में खुशखबरी आने वाली है। जी हाँ, बताया जा रहा है कि ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। हालाँकि, काजल या गौतम ने अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है।

साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल ने पिछले साल अक्टूबर में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की थी। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही काजल और गौतम के घर में खुशखबरी आने वाली है। जी हाँ, बताया जा रहा है कि ये कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है। हालाँकि, काजल या गौतम ने अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन सूत्रों के मुताबिक काजल और गौतम किचलू अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसे भी पढ़ें: बंद होगा दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का ट्विटर खाता, परिवार ने दी जानकारी

काजल के फैंस इस खबर से काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर काजल की प्रेगनेंसी की खबर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है। लेकिन फैंस इस बात को लेकर भी चिंतित हैं कि अब वे काजल को कुछ समय के लिए पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेगनेंसी के चलते अपनी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' के निर्माता को जल्द से जल्द शूटिंग खत्म करने को कहा है। 

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो काजल हमेशा से एक पूरी तरह से एक्शन फिल्म करना चाहती थीं और आखिरकार उन्हें फिल्म घोस्ट में ऐसा करने का मौका भी मिला। फिल्म में स्टंट सीन्स करने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी ली। हालांकि, उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी क्योंकि वे प्रेगनेंसी के दौरान कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती है।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी के निधन की उड़ी थी अफवाह, सिंगर ने खुद बताई सच्चाई

काजल की आने वाली फिल्में

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल काजल अग्रवाल के पास ढ़ेर सारी फिल्में हैं। काजल चिरंजीवी, राम चरण और पूजा हेगड़े के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म आचार्य फिल्म में कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास दो तमिल फिल्में 'घोस्ट' और 'इंडियन 2' भी हैं। उनकी अगली फिल्म 'हे सिनामिका' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

साउथ में सुपरहिट हैं काजल अग्रवाल

काजल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। राजामौली की सुपरहिट फिल्म 'मगधिरा' में उन्होंने लीड रोल निभाया था। यह फिल्म उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म रही है।  साउथ इंडियन फिल्मों में काम करने के बाद काजल ने फिल्म क्यूँ! हो गया ना से बॉलीवुड में कदम रखा था। काजल ‘सिंघम', 'स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

- प्रिया मिश्रा