बंगाली टीवी अभिनेत्री Pallavi Dey की रहस्यमई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Pallavi Dey
Instagram
एकता । May 15, 2022 4:05PM
अभिनेत्री पल्लवी डे, जो बंगाली सीरियल 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, कि संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। रविवार सुबह 20 वर्षीय अभिनेत्री कलकत्ता के गरफा में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। उनका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

बंगाली इंडस्ट्री से दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। अभिनेत्री पल्लवी डे, जो बंगाली सीरियल 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, कि संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। रविवार सुबह 20 वर्षीय अभिनेत्री कलकत्ता के गरफा में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं। उनका शव फंदे से लटका मिला। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है और उनके इस कदम के पीछे के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। अभिनेत्री की अचानक मौत की खबर सुनकर उनके सह-कलाकारों और प्रशंसकों को गहरे सदमे में हैं।

मौत पर क्या बोली पुलिस?

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 20 साल की उम्र में युवा अभिनेत्री की आत्महत्या से मौत हो गई। वह रविवार सुबह पंखे से लटकी मिली थी। उन्हें बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभिनेत्री के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जाँच जारी है।

अभिनेत्री को इस सीरियल से मिली थी पहचान

पल्लवी डे बंगाली टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री थी। अभिनेत्री को सीरियल 'मोन माने ना' से घर-घर पहचान मिली थी। उनके साथ इस सीरियल में काम कर चुकीं सह-कलाकार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से सदमे में है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह सदमे में हूं। हमने 12 मई को साथ में सीरियल की शूटिंग की थी। शूटिंग के बाद हमारी बातचीत भी हुई थी। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।

अन्य न्यूज़