संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में होंगे नागा चैतन्य? बॉलीवुड में पैर जमाने की खबरों पर एक्टर ने दिया जवाब

Naga Chaitanya
ANI
रेनू तिवारी । Aug 05, 2022 2:38PM
नागा चैतन्य आमिर खान के नेतृत्व वाली लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए कमर कस रहे हैं, जिसे उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता है। अपनी रिलीज से पहले नागा चैतन्य ने मुंबई में मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से मुलाकात की।

नागा चैतन्य आमिर खान के नेतृत्व वाली लाल सिंह चड्ढा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए कमर कस रहे हैं, जिसे उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जाता है। अपनी रिलीज से पहले नागा चैतन्य ने मुंबई में मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से मुलाकात की। नागा चैतन्य और संजय लीला भंसाली ने गलियारों का तापमान बढ़ा दिया है। अफवाह है कि संजय लीला भंसाली की अलगी फिल्म में नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे।

अफवाहों ने जब जोर पकड़ लिया तब सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य और संजय लीला भंसाली के सहयोग की खबरें वायरल होने लगी हैं। नागा चैतन्य ने अब भंसाली के साथ अपनी बैठक के बारे में खुलासा किया है। नागा चैतन्य, जिन्हें आखिरी बार व्यावसायिक रूप से असफल थैंक यू में देखा गया था, अपनी पहली हिंदी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ अपने करियर में एक नया आयाम जोड़ने के लिए तैयार हैं। लाल सिंह चड्ढा एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसका निर्देशन अद्वैत चंद्रन ने किया है। पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में नागा चैतन्य ने फिल्म निर्माता से मिलने की पुष्टि की और कहा कि यह एक 'आकस्मिक मुलाकात' थी। चैतन्य ने कहा कि भंसाली के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। इसलिए वह उनसे नोर्मली मिलने गये थे। 

इसे भी पढ़ें: कैसे ऋचा चड्ढा के प्यार में पड़ गये थे अली फजल? 8 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब करने जा रहे हैं शादी

हालांकि, नागा चैतन्य ने अपनी बॉलीवुड योजनाओं के बारे में बात करने से परहेज किया। उन्होंने कहा कि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के बाद वह अपनी अगली हिंदी परियोजनाओं पर फैसला करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं ईमानदारी से सिर्फ 11 तारीख का इंतजार कर रहा हूं। अगर स्वीकृति है, तो मैं देखना चाहता हूं कि दर्शक मुझे कैसे प्रोत्साहित करते हैं, मेरे मालिक हैं और उसके आधार पर (मैं) अपना अगला कदम उठाऊंगा।"

इसे भी पढ़ें: किशोर कुमार को भारत रत्न तथा उनके घर को विरासत स्थल घोषित करने की मांग ने पकड़ा जोर

लाल सिंह चड्ढा ने अपने ट्रेलर और गाने से सबका ध्यान खींचा है। यह टॉम हैंक्स के नेतृत्व वाले क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है। यह फिल्म आमिर खान के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक साधारण व्यक्ति है, जो भारत के अतीत की महत्वपूर्ण घटनाओं पर एक अनूठी भूमिका निभाता है। कलाकारों में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह शामिल हैं। लाल सिंह चड्ढा को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है।

अन्य न्यूज़