कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म का बदला गया नाम, निर्देशक हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को नहीं करना चाहते थे आहत

Kartik Aaryan and Kiara Advani
@kartikaaryan
रेनू तिवारी । Aug 01, 2022 3:24PM
फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में होगें। फिल्म एक लव स्टोरी हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया। पोस्टर में आप देख सकते हैं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं।

इस समय बॉलीवुड की फिल्में ट्रोलर्स की रडार पर रहती हैं। एक लगती हुई नहीं कि सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार की मांग होने लगती हैं और इन ट्रोलर्स को अनदेखा नहीं किया जा सकता हैं, ट्रोलर्स के बहिष्कार करने की मांग का असर बॉलीवुड फिल्म शमशेरा पर भी देखने को मिला। शमशेरा से पहले भी कई फिल्में टोलर्स का शिकार होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं। अब इन चीजों से सबक लेते हुए कई फिल्म निर्माता किसी भी विवाद ने नहीं पड़ना चाहते। इन्हीं में से एक हैं निर्देशक समीर विदवान। उन्होंने अपनी नयी फिल्म सत्यनारायण की कथा का जुलाई में ऐलान किया था लेकिन फिल्म का टाइटल धार्मिक है, इस लिए उन्होंने इसका नाम बदले का ऐलान किया है। फिल्म के निर्देशक समीर विदवान ने एक बयान जारी कर बदलाव की घोषणा की। इसमें कहा गया कि भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए शीर्षक बदल दिया गया है। फिल्म का नया टाइटल सत्यप्रेम की कथा होगा।

इसे भी पढ़ें: फिल्म रिलीज होते ही जान्हवी कपूर ने करवाया सुपरबोल्ड फोटोशूट, बिना ब्रा के शेयर की तस्वीरें

आपको बता दे कि फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में होगें। फिल्म एक लव स्टोरी हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया। पोस्टर में आप देख सकते हैं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं। फोटो में कियारा सफेद रंग की पोशाक पहने नजर आ रही हैं जबकि कार्तिक ग्रे शर्ट और काले रंग की जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में बैकग्राउंड म्यूजिक भी जोड़ा। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे कथा !! तुम्हारा सत्यप्रेम #SatyapremKiKatha।" कार्तिक ने कियारा के बर्थडे पर पोस्ट शेयर किया था।

इसे भी पढ़ें: #BoycottLaalSinghChaddha पर आमिर खान बोले- मुझे मेरे देश से बहुत प्यार है! गलतफहमी के कारण मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें

निर्देशक समीर विदवान्स के बयान में कहा गया है, "फिल्म का एक शीर्षक कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमने भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म 'सत्यनारायण की कथा' का शीर्षक बदलने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले का पूरा समर्थन कर रहे हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। 

अन्य न्यूज़