नुसरत जहां ने पहली बार यश दासगुप्ता और बेटे यशन संग शेयर की तस्वीर, दीपावली तीनों ने साथ मनाई

Nusrat Jahan
रेनू तिवारी । Nov 05, 2021 1:37PM
नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर दीपावली सेलेब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। नुसरत बेटे यशन और यश दासगुप्ता के साथ दिवाली समारोह में शामिल हुईं। तीनों मैचिंग पर्पल ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आए। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने समारोहों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के लिए दीपावली का त्योहार काफी खास रहा। निखिल जैन से अलग होने के बाद  नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ अपना घर बनाने की प्लानिंग की है। इस बार दोनों के घर में बेटे यशन ने भी अपनी पहली दिवाली मनायी। नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया पर दीपावली सेलेब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। नुसरत बेटे यशन और यश दासगुप्ता के साथ दिवाली समारोह में शामिल हुईं। तीनों मैचिंग पर्पल ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आए। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर अपने समारोहों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

 

नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। दिवाली पर उन्होंने पहली बार प्रशंसकों को अपने बेटे की एक झलक दी। उन्होंने एक बच्चे के साथ तस्वीर शेयर की और दूसरी यश दासगुप्ता के साथ, जिसमें नुसरत और यश दासगुप्ता फर्श पर पोज देते हुए नजर आए। ये तीनों मैचिंग पर्पल एथनिक आउटफिट में परफेक्ट फैमिली की तरह लग रहे थे। नुसरत द्वारा जन्म प्रमाण पत्र में यश का नाम यशन के पिता के रूप में जोड़ा गया था। दिवाली के मौके पर फैन्स को शुभकामनाएं देते हुए नुसरत ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी दिवाली।" 

 

 इससे पहले नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया था। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जब अभिनेत्री से पिता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "बच्चे का पिता कौन है, यह अस्पष्ट सवाल पूछकर व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा लगाना बहुत आसान है।" लेकिन, यश दासगुप्ता का नाम नुसरत द्वारा उनके नवजात जन्म प्रमाण पत्र में यशन के पिता के रूप में जोड़ा गया था।

नुसरत जहां ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 19 जून 2019 को तुर्की में निखिल जैन से शादी की। हालांकि, इस साल की शुरुआत में, उन्होंने एक बयान में खुलासा किया कि निखिल के साथ उसकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। 9 जून को, नुसरत ने एक सात-सूत्रीय बयान साझा किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि उनका सामान, जैसे कि पारिवारिक आभूषण और कई अन्य संपत्ति, अवैध रूप से वापस ले ली गई है। उसने यह भी आरोप लगाया कि विभिन्न खातों से उसके धन को उसकी जानकारी के बिना "गलत तरीके से" संभाला गया था। नुसरत और निखिल नवंबर 2020 से अलग हो गए हैं।

अन्य न्यूज़