राधिका आप्टे ने पूरी की फोरेंसिक शूट, शेयर की विक्रांत मैसी के साथ प्यारी तस्वीर

राधिका आप्टे ने पूरी की फोरेंसिक शूट, शेयर की विक्रांत मैसी के साथ प्यारी तस्वीर

राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी विशाल फुरिया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म फॉरेंसिक में एक साथ नजर आएंगे। क्राइम थ्रिलर इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।

मुंबई। राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी विशाल फुरिया के निर्देशन में बनने वाली फिल्म फॉरेंसिक में एक साथ नजर आएंगे। क्राइम थ्रिलर इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। शनिवार 25 सितंबर को राधिका ने अपने सह-कलाकार विक्रांत के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और घोषणा की कि उन्होंने फोरेंसिक की शूटिंग पूरी कर ली है।

इसे भी पढ़ें: जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किए कई खुलासे, कहा- रात को ढाई बजे पहुंच गए थे घर 

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने शनिवार को कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘फॉरेंसिक’ की शूटिंग पूरी कर ली। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और मिनी फिल्म्स इसका निर्माण कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के निर्देशक विशाल फुरिया कर रहे हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने सह-कलाकार विक्रांत मैसी के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: साधारण स्पोर्ट्स फिल्म नहीं है तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', बयाँ करती है एथिलीटों के संघर्ष की कहानी

 

आप्टे ने कहा, ‘‘मेरे लिए अब शूटिंग पूरी हो गई।’’ ‘फॉरेंसिक’ के अलावा आप्टे फिल्म निर्माता वासन बाला की ‘मोनिका, ओ माई डार्लिंग’ में भी नजर आएंगी। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में राजकुमार राव और हुमा कुरैशी भी हैं।