राजकुमार राव ने कहा- मुख्य भूमिका नहीं बल्कि प्रभावशाली किरदार निभाना चाहता हूं

राजकुमार राव ने कहा- मुख्य भूमिका नहीं बल्कि प्रभावशाली किरदार निभाना चाहता हूं

अभिनेता ने कथित तौर पर कहा कि वह अक्सर भावनात्मक कारणों से की जाने वाली कुछ फिल्मों पर पछतावा करते है, लेकिन वह अच्छी भूमिकाओं में नहीं खोए जाने के अपने फैसले से खुश है।

राजकुमार राव ने अपनी फिल्मों में शानदार काम करके उन्होंने अपने प्रशंसकों को काफी प्रभावित किया है। वह बॉलीवुड में सबसे चहेते सितारों में से एक हैं, जिनकी फिल्मों की एक दिलचस्प लाइन होती है। हाल ही में एक साक्षात्कार में 'स्त्री' अभिनेता राजकुमार राव ने अपने बॉलीवुड के सफर और उपलब्धियों के बारे में खुलकर कुछ आश्चर्यजनक खुलासे किए।

इसे भी पढ़ें: हीरो या हीरोइन के पिता की भूमिका नहीं निभाना चाहता: ऋषि कपूर

अभिनेता ने कथित तौर पर कहा कि वह अक्सर भावनात्मक कारणों से की जाने वाली कुछ फिल्मों पर पछतावा करते है, लेकिन वह अच्छी भूमिकाओं में नहीं खोए जाने के अपने फैसले से खुश है। अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि जब भी वह अपनी उपलब्धियों के बारे में संदिग्ध महसूस करते है तो वह अपने बॉलीवुड सफर के पुराने दिन याद कर लेते हैं। उसके बाद कहते है कि पुराने दिनों को याद करते फिर आत्मविश्वास आ जाता है कि मैं कहा से आया हूं। उन्होंने यह भी बताया कि उनका लक्ष्य किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाना नहीं है बल्कि एक प्रभावशाली किरदार निभाना है।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर हंसाने के लिए साथ आएंगे अक्षय कुमार और प्रियदर्शन

आपको बता दें कि राजकुमार आखिरी बार मौनी रॉय के साथ फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आए थे। फिल्म को आलोचकों ने अच्छे रिव्यू दिए राव के प्रदर्शन को बहुत सराहा गया। वह फिल्म 'रूहीअफ़्ज़ा' में जान्हवी कपूर के साथ नज़र आएंगे।