गली बॉय के प्रचार के दौरान रणवीर का जोश पड़ गया भीड़ पर भारी !

ranveer-singh-style-in-gully-boy
फिल्म में रणवीर का किरदार एक रैपर का है। इतना ही नहीं, फिल्म के लग-भग सारे रैप खुद उन्होंने ही किए हैं। रणवीर और आलिया फिल्म की प्रमोशन के लिए हर जगह रैप करते हुए नज़र आ रहे हैं।

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। जबसे उनकी फिल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया है, रणवीर के पाँव ज़मीन पर नहीं टिक रहे। फिल्म ‘सिंबा’ की कामयाबी के बाद अब रणवीर 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए सारे हथकंडे अपना रहे हैं। फिल्म में रणवीर का किरदार एक रैपर का है। इतना ही नहीं, फिल्म के लग-भग सारे रैप खुद उन्होंने ही किए हैं। रणवीर और आलिया फिल्म की प्रमोशन के लिए हर जगह रैप करते हुए नज़र आ रहे हैं।

वैसे तो रणवीर की एनर्जी का कोई जवाब नहीं लेकिन इस बार उनकी एनर्जी कुछ लोगों के लिए मुसीबत बन गयी। रणवीर से इस बार कुछ ऐसी ग़लती हो गयी जिससे उनके प्रशंसक काफ़ी नाराज़ हो गये हैं। यही नहीं, रणवीर को तो सोशल मीडिया पर भी काफ़ी खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख ने बताया कि क्यों नहीं कर सकते वे अक्षय के साथ काम!

हाल ही में रणवीर मुंबई के एक इवेंट में पहुँचे जहाँ वे अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे थे। रणवीर जैसे ही स्टेज पर चढ़े, भीड़ में उत्साह बढ़ गया। ये देख रणवीर ने न आव देखा न ताव और वे ऑडियन्स के ऊपर छलाँग लगा बैठे। कोई भी उनकी इस हीरोगिरी के लिए तैयार नहीं था नतीजा ये हुआ कि उनकी हाई जंप के चलते भीड़ में खड़े कई लोग घायल हो गये।

रणवीर की इस हरकत के बाद ट्विटर पर एक तस्वीर वायरल हो गयी जिसमें साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की बैठी हुई है और उसे रणवीर की इस डाइव से काफ़ी चोट भी आई है। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूज़र्स ने रणवीर सिंह को जम कर लताड़ना शुरू कर दिया। कुछ लोग उन्हें बड़ा होने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ का कहना है कि उत्साहित रहना अच्छी बात है लेकिन अति किसी भी चीज़ की अच्छी नहीं होती है।

इसे भी पढ़ेंः कटरीना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दीपिका ने दिया ऐसा जवाब !

हालांकि रणवीर ने अपनी इस गलती की ज़िम्मेदारी तुरंत ही लेते हुए ट्विटर पर माफी भी माँग ली। लेकिन फिलहाल तो उन्हें लोगों के गुस्से का ही शिकार होना पड़ रहा है। रणवीर के फैन क्लब्स ने भी उनकी इस गलती का स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि रणवीर भविष्य में ऐसी ग़लती दोबारा नहीं दोहराएँगे, उन्होंने ये वादा किया है।

वैसे ये कोई पहला वाक़या नहीं है जिसमें रणवीर ने ऐसा कुछ किया है। इससे पहले भी रणवीर 'गली बॉय' की प्रमोशन के लिए छलाँग लगा चुके हैं। हालाँकि, उस वक़्त किसी को भी कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन रणवीर को इस बार उनकी छलाँग महँगी पड़ गयी।

बता दें, कि फिल्म 'गली बॉय' इस वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ होने जा रही है। अब देखते हैं कि रणवीर के इस स्टंट के बाद क्या दर्शक सब कुछ भुला कर फिल्म देखने पहुँचते हैं या नहीं।

-श्वेता उपाध्याय

अन्य न्यूज़