लाख कोशिशों के बाद भी अमिताभ बच्चन के लिये अपना प्यार नहीं छिपा पाईं रेखा!

  •  आकांक्षा तिवारी
  •  जून 14, 2019   17:41
  • Like
लाख कोशिशों के बाद भी अमिताभ बच्चन के लिये अपना प्यार नहीं छिपा पाईं रेखा!
Image Source: Google

अमिताभ बच्चन और रेखा ने कई फ़िल्में एक साथ की, जिसे दर्शकों ने ख़ूब सराहा भी। रियल लाइफ़ का पता नहीं पर हां रील में इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल ज़रूर जीत लिया था। वैसे मानों न मानों पर दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ तो ख़ास रहा होगा, वरना यूं ही हर जगह इनके इश्क के चर्चे नहीं हो रहे होते।

कहते हैं सच्ची मोहब्बत कभी ख़त्म नहीं होती और जो ख़त्म हो जाये वो मोहब्बत नहीं होती। ऐसी ही मोहब्बत सदाबहार अभिनेत्री रेखा और अमिताभ की भी है। अमिताभ बच्चन-रेखा दोनों ही बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं और अकसर ही इनकी प्रेम कहानियों के किस्से चर्चा का विषय बने होते हैं। हांलाकि, अमिताभ बच्चन ने कभी रेखा के प्रति अपना प्यार स्वीकारा हो न हो, पर रेखा लाख कोशिशों के बावज़ूद अपना प्यार नहीं छुपा पाईं। 

दरअसल, आजकल चारों ओर रेखा के एक इंटरव्यू की ख़ूब बातें की जा रही हैं। ये इंटरव्यू सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में लिया गया था। इस टॉक शो में जब रेखा से उनके और बच्चन साहब के रिश्ते के बारे में बात की गई, तो उन्होंने सादगी और निडरता से इस बात का जवाब दिया। रेखा ने इंटरव्यू में कहा कि वो अमिताभ बच्चन को ख़ुद के लिये प्यार करती हैं, न कि दूसरों को दिखाने के लिये। रेखा ने ये भी कहा कि कई लोग उन्होंने अमिताभ के लिये पागल बोलते हैं, पर इन बातों से उन पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता। 

इसे भी पढ़ें: ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर आई नन्हीं परी

इतना ही नहीं कहा ये भी जाता है कि रेखा और अमिताभ बच्चन ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। यही वजह है कि आज भी रेखा की मांग पर लाल सिंदूर देखा जाता है। रेखा किसी भी पार्टी में पहुंचे माथे पर बिंदी और सिंदूर ज़रूर होता है। हांलाकि, दोनों की शादी की सच्चाई अब तक सबके लिये एक रहस्य बनी हुई है, जिसके बारे में सिर्फ़ अमिताभ और रेखा ही जानते हैं। यही नहीं, अमिताभ और रेखा की बढ़ती नज़दकियों की वजह से ही जया बच्चन परेशान रहने लगी थी, जिसके बाद अमिताभ ने अपनी शादी बचाने के लिये रेखा से दूरी बना ली। 

अमिताभ बच्चन और रेखा ने कई फ़िल्में एक साथ की, जिसे दर्शकों ने ख़ूब सराहा भी। रियल लाइफ़ का पता नहीं पर हां रील में इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल ज़रूर जीत लिया था। वैसे मानों न मानों पर दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ तो ख़ास रहा होगा, वरना यूं ही हर जगह इनके इश्क के चर्चे नहीं हो रहे होते। अब जो भी है सबके सामने ही है, क्योंकि इश्क छिपता नहीं छिपाने से।

- आकांक्षा तिवारी







किसान आंदोलन पर बोले अभिनेता धर्मेंद्र, कहा- सरकार जल्द निकाले समाधान

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 4, 2020   18:17
  • Like
किसान आंदोलन पर बोले अभिनेता धर्मेंद्र, कहा- सरकार जल्द निकाले समाधान
Image Source: Google

प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से कृषि कानूनों पर किसानों के प्रदर्शन का समाधान जल्द निकालने का आग्रह किया। एक दिन पहले ही उन्होंने ऐसे एक ट्वीट को हटा दिया था।

मुंबई। प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से कृषि कानूनों पर किसानों के प्रदर्शन का समाधान जल्द निकालने का आग्रह किया। एक दिन पहले ही उन्होंने ऐसे एक ट्वीट को हटा दिया था। 84 वर्षीय अभिनेता ने बृहस्पतिवार को सरकार से प्रदर्शनों का जल्द समाधान निकालने का आग्रह किया था और दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों का भी जिक्र किया। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा था, ‘‘मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि कृपया किसानों की समस्याओं का जल्द समाधान निकालें। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। यह पीड़ादायी है।’’

इसे भी पढ़ें: राजामौली ने जूनियर एनटीआर के साथ RRR की पूरी की शूटिंग, हैदराबाद वापस लौटे

हालांकि उन्होंने बिना वजह बताए पोस्ट को हटा लिया। शुक्रवार को एक उपयोगकर्ता ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट डाला और कहा कि धर्मेंद्र ने किस कारण से ट्वीट हटा लिया। धर्मेंद्र ने कहा, ‘‘मैंने ट्वीट इसलिए हटा लिया क्योंकि मैं इस तरह की टिप्पणियों से दु:खी हूं। आप मुझे दिल से गाली बक सकते हैं। मैं खुश हूं कि आप खुश हैं। मैं अपने किसान भाइयों के लिए दु:खी हूं।’’

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत और दिलजीत के बीच छिड़ी जंग को फैंस ने बनाया शर्मनाक, कर डाली ये बेहूदा हरकत

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार को जल्द समाधान निकालना चाहिए। कोई हमारी बात नहीं सुन रहा।’’ एक उपयोगकर्ता ने दावा किया कि धर्मेंद्र ने अपने अभिनेता बेटे और गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल के कहने पर पोस्ट हटाया होगा, इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘‘मैं आपकी मानसिकता के बारे में कुछ नहीं कहूंगा।







राजामौली ने जूनियर एनटीआर के साथ RRR की पूरी की शूटिंग, हैदराबाद वापस लौटे

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 4, 2020   18:07
  • Like
राजामौली ने जूनियर एनटीआर के साथ RRR की पूरी की शूटिंग, हैदराबाद वापस लौटे
Image Source: Google

निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) के महाबलेश्वर शेड्यूल को राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथपुरा कर लिया है। निर्देशक और जूनियर एनटीआर आज सुबह वापस हैदराबाद आ गये।

निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) के महाबलेश्वर शेड्यूल को राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथपुरा कर लिया है। निर्देशक और जूनियर एनटीआर आज सुबह वापस हैदराबाद आ गये। शूटिंग पूरी करके जब वह हैदराबाद आने के लिए निकल रहे थे तो उन्हें हवाई अड्डे पर देखा गया। एसएस राजामौली, उनके परिवार के सदस्यों और जूनियर एनटीआर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। 3 दिसंबर को, आरआरआर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने महाबलेश्वर में शूट की एक झलक साझा की।

इसे भी पढ़ें: KGF: Chapter 2 का टीजर होगा यश के जन्मदिन पर रिलीज, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा 

जेआर एनटीआर, हैदराबाद हवाई अड्डे पर

सुबह जल्दी (4 दिसंबर), जूनियर एनटीआर को महाबलेश्वर में शेड्यूल पूरा करने के बाद हैदराबाद हवाई अड्डे पर देखा गया। वह हवाई अड्डे पर एक ग्रे टी-शर्ट और नीली डेनिम्स में स्मार्ट दिख रहे थे। हैदराबाद एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए जूनियर एनटीआर की तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने लगाई फांसी, मौत की वजह हैरान करने वाली 

जूनियर एनटीआर के बाद, निर्देशक एसएस राजामौली और उनके परिवार के सदस्यों को हैदराबाद हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया। राजामौली के साथ उनकी पत्नी राम, बेटे कार्तिकेय और उनकी बेटी भी थीं। उन्हें एयरपोर्ट के बाहर अपनी कार का इंतजार करते देखा गया। 







KGF: Chapter 2 का टीजर होगा यश के जन्मदिन पर रिलीज, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 4, 2020   17:33
  • Like
KGF: Chapter 2 का टीजर होगा यश के जन्मदिन पर रिलीज, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा
Image Source: Google

यश को मुख्य भूमिका में रखने वाले आगामी कन्नड़ एक्शन-ड्रामा केजीएफ के दूसरे अध्याय का टीज़र 8 जनवरी को अभिनेता यश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा।

पिछले कुछ समय में टॉलीवुड फिल्मों की लोकप्रियता काफी ज्यादा बढ़ी है। एसएस राजामौली जैसे निर्देशकों ने अपने काम से दुनिया को दिखा दिया की भारतीय सिनेमा किसी भी तरह से कम नहीं हैं। बाहुबली, मगधीरा, जलीकट्टू जैसी फिल्मों ने दुनिया भर में भारतीय सिनेमा (टॉलीवुड) का नाम मशहूर किया। भारत में भी हिन्दी और इंग्लिश डब साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर काफी क्रेज बढ़ा है, इसका उदाहरण है केजीएफ का दूसरा चैप्टर। फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में दिसंबर में रिलीज हुआ था। उसके बाद फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया। फिल्म लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आयी कि फिल्म के लिए लोग पलक बिछा के इंतजार कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने लगाई फांसी, मौत की वजह हैरान करने वाली 

केजीएफ के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है कि फिल्म का टीजर 8 जनवरी को रिलीज होने वाला है। पिछले कई हफ्तों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। पिछले दिनों केजीएफ  एक्टर यश ने अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा किया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। एडिटिंग पर काम चल रहा है। उम्मीद है जल्द ही केजीएफ चैप्टर 2 की झलक देखने को मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: अतरंगी रे में दिखायी देगी अक्षय कुमार और सारा अली खान की केमिस्ट्री, सामने आयी रोमांटिक फोटो 

यश को मुख्य भूमिका में रखने वाले आगामी कन्नड़ एक्शन-ड्रामा केजीएफ के दूसरे अध्याय का टीज़र 8 जनवरी को अभिनेता यश के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। एक प्रशंसक को जवाब देते हुए, कार्यकारी निर्माता ने कन्नड़ में कहा कि टीज़र 8 जनवरी को यश के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह एक अलग स्तर पर होगा। 

केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग इस अगस्त में कई महीनों बाद फिर से शुरू हुई। परियोजना अभिनेता संजय दत्त के दक्षिणी फिल्मों में डेब्यू का प्रतीक है, जो प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं।