लाख कोशिशों के बाद भी अमिताभ बच्चन के लिये अपना प्यार नहीं छिपा पाईं रेखा!

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Jun 14 2019 5:39PM
लाख कोशिशों के बाद भी अमिताभ बच्चन के लिये अपना प्यार नहीं छिपा पाईं रेखा!
Image Source: Google

अमिताभ बच्चन और रेखा ने कई फ़िल्में एक साथ की, जिसे दर्शकों ने ख़ूब सराहा भी। रियल लाइफ़ का पता नहीं पर हां रील में इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल ज़रूर जीत लिया था। वैसे मानों न मानों पर दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ तो ख़ास रहा होगा, वरना यूं ही हर जगह इनके इश्क के चर्चे नहीं हो रहे होते।

कहते हैं सच्ची मोहब्बत कभी ख़त्म नहीं होती और जो ख़त्म हो जाये वो मोहब्बत नहीं होती। ऐसी ही मोहब्बत सदाबहार अभिनेत्री रेखा और अमिताभ की भी है। अमिताभ बच्चन-रेखा दोनों ही बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं और अकसर ही इनकी प्रेम कहानियों के किस्से चर्चा का विषय बने होते हैं। हांलाकि, अमिताभ बच्चन ने कभी रेखा के प्रति अपना प्यार स्वीकारा हो न हो, पर रेखा लाख कोशिशों के बावज़ूद अपना प्यार नहीं छुपा पाईं। 
 
दरअसल, आजकल चारों ओर रेखा के एक इंटरव्यू की ख़ूब बातें की जा रही हैं। ये इंटरव्यू सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में लिया गया था। इस टॉक शो में जब रेखा से उनके और बच्चन साहब के रिश्ते के बारे में बात की गई, तो उन्होंने सादगी और निडरता से इस बात का जवाब दिया। रेखा ने इंटरव्यू में कहा कि वो अमिताभ बच्चन को ख़ुद के लिये प्यार करती हैं, न कि दूसरों को दिखाने के लिये। रेखा ने ये भी कहा कि कई लोग उन्होंने अमिताभ के लिये पागल बोलते हैं, पर इन बातों से उन पर कोई फ़र्क नहीं पड़ता। 
इतना ही नहीं कहा ये भी जाता है कि रेखा और अमिताभ बच्चन ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। यही वजह है कि आज भी रेखा की मांग पर लाल सिंदूर देखा जाता है। रेखा किसी भी पार्टी में पहुंचे माथे पर बिंदी और सिंदूर ज़रूर होता है। हांलाकि, दोनों की शादी की सच्चाई अब तक सबके लिये एक रहस्य बनी हुई है, जिसके बारे में सिर्फ़ अमिताभ और रेखा ही जानते हैं। यही नहीं, अमिताभ और रेखा की बढ़ती नज़दकियों की वजह से ही जया बच्चन परेशान रहने लगी थी, जिसके बाद अमिताभ ने अपनी शादी बचाने के लिये रेखा से दूरी बना ली। 
 
अमिताभ बच्चन और रेखा ने कई फ़िल्में एक साथ की, जिसे दर्शकों ने ख़ूब सराहा भी। रियल लाइफ़ का पता नहीं पर हां रील में इस जोड़ी ने दर्शकों का दिल ज़रूर जीत लिया था। वैसे मानों न मानों पर दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ तो ख़ास रहा होगा, वरना यूं ही हर जगह इनके इश्क के चर्चे नहीं हो रहे होते। अब जो भी है सबके सामने ही है, क्योंकि इश्क छिपता नहीं छिपाने से।


 
- आकांक्षा तिवारी

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video