स्क्रीन पर चलती रही फिल्म आंखों से गिरते रहे आंसू, कुछ ऐसा था 'दिल बेचारा' देखते हुए हाल

स्क्रीन पर चलती रही फिल्म आंखों से गिरते रहे आंसू, कुछ ऐसा था 'दिल बेचारा' देखते हुए हाल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 40 दिन बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज हुई। इस फिल्म के ट्रेलर ने तो पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे अब फिल्म को फैंस ने सुपरहिट केलव 2 घंटे के अंदर ही बना दिया।

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 40 दिन बाद उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज हुई। इस फिल्म के ट्रेलर ने तो पहले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ कर दुनिया का सबसे पहले सबसे ज्यादा लाइक किया जानें वाला ट्रेलर बन गया था अब फिल्म को फैंस ने सुपरहिट केलव 2 घंटे के अंदर ही बना दिया। सुशांत की आखिरी फिल्म को लोगों ने रिलीज होते ही एक समय पर अपने अपने घरों में साथ देखा। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुशांत के फैंस फिल्म दिल बेचारा देखकर काफी इमोशनल हो गये। एक यूजर ने लिखा की सुशांत ये क्या कर गये तुम, ऐसे भी कोई जाता है क्या? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आंखों के सामने स्क्रीन पर चलती रही फिल्म और उसे देखते देखते बस आखों से आंसू गिरते रहे। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में कैसे आयी दरार, इन 40 दिनों में क्या-क्या हुआ?

 सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे #DILBECHARA में लोगों ने सुशांत री आखिरी फिल्म के बारे में अपने-अपने रिव्यू दिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि याद नहीं है कि आखिरी कौन सी फिल्म देखकर रोया था। सुशांत की दिल बेचारा और हर फ्रेस में चमकते सुशांत ने शानदार एक्टिंग के साथ रुला दिया। 

यहां देखें दिल बेचारा का पब्लिक रिव्यू-

 

इसे सुशांत की आखिरी फिल्म समझ कर भी अगर न देखा जाए तो भी फिल्म में कोई कमी नहीं है। फिल्म दिल बेचारा की कहानी, कास्ट की एक्टिंग, डायरेक्शन, स्क्रीनप्ले सब कुछ परफेक्ट है। सबसे खास सुशांत सिंह रातपूत थे। उन्होंने अपनी उम्दा एक्टिंग से मैनी के किरदार में जान डालकर दर्शकों के आंसू निकाल दिए।