रिया चक्रवर्ती ने कूपर हॉस्पिटल जाने वाली बात पर कहा, 'सुशांत के पार्थिव शरीर को आखिरी बार देखना चाहती थी!'

रिया चक्रवर्ती ने कूपर हॉस्पिटल जाने वाली बात पर कहा, 'सुशांत के पार्थिव शरीर को आखिरी बार देखना चाहती थी!'

रिया ने आगे बताया महज़ 3-4 सेकंड ही मैं वहां रुकी थी। मुझे बाहर इंतज़ार करने को कहा गया था। मेरे दोस्त ने हॉस्पिटल वालों से जब अनुरोध किया तब उन लोगों ने कहा कि जब उनके अंतिम संस्कार के लिए शवगृह से वैन में बॉडी को ले जाया जायेगा उस दौरान मैं उनको देख सकती हूँ।''

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का मामला अब एक रहस्य में बदलता जा रहा है। हर दिन कुछ ऐसे नए एवं चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं कि यह मामला अब आत्महत्या से ज्यादा हत्या का लगने लगा है। पर सवाल अभी भी वही उठता है कि यदि यह हत्या का ही मामला है तो आखिर इसके पीछे किसका हाथ है और अगर नहीं तो ऐसा क्या हो गया कि सुशांत जैसे समझदार एवं खुशमिजाज़ अभिनेता ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया।

हालाँकि न तो उनका परिवार और न ही देश की जनता यह मानने को तैयार है कि उन्होंने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया होगा, लेकिन खुद को उनकी प्रेमिका बताने वाली रिया ने ये जरूर मान लिया है। हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कई ऐसी बातें कही जिसे सुन कर उन पर गुस्सा तो आएगा ही साथ ही उनकी बेवकूफियों पर हंसी भी आ जाएगी।

रिया चक्रवर्ती से जब कूपर हॉस्पिटल के शवगृह में जाने वाली बात पूछी गयी तो उन्होंने जवाब दिया कि "मैं उनके अंतिम संस्कार पर जाना चाहती थी लेकिन मुझे बताया गया कि उस लिस्ट में मेरा नाम शामिल नहीं। इंडस्ट्री के लोगों का नाम था लेकिन मेरा नाम नहीं था, क्योंकि उनका परिवार नहीं चाहता था की मैं वहां पर जाऊं। कुछ लोगों ने मुझे घर आकर समझाया कि तुम वहां नहीं जा सकती हो। अगर तुम वहां गई तो उनका परिवार तुम्हारी बेइज़्ज़ती करके तुम्हें वहां से निकाल देगा, इसलिए मत जाओ। लेकिन मेरे दोस्तों ने मुझे कहा कि मुझे उनके पार्थिव शरीर को एक बार जरूर देखना चाहिए वरना मैं इस सच को कभी अपना नहीं पाऊँगी। इसलिए मैं उनको आखिरी बार देखने के लिए कूपर हॉस्पिटल चली गयी।”

रिया ने आगे बताया "महज़ 3-4 सेकंड ही मैं वहां रुकी थी। मुझे बाहर इंतज़ार करने को कहा गया था। मेरे दोस्त ने हॉस्पिटल वालों से जब अनुरोध किया तब उन लोगों ने कहा कि जब उनके अंतिम संस्कार के लिए शवगृह से वैन में बॉडी को ले जाया जायेगा उस दौरान मैं उनको देख सकती हूँ।”

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन की जांच शुरू, वकील ने कहा- रिया ने ड्रग्स देकर सुशांत का दिमाग कंट्रोल किया

शवगृह में सुशांत को सॉरी बाबू बोलने की बात पर रिया ने कहा, "हां.. और वहां पर कोई क्या कहेगा? मैं उन्हें सिर्फ 3 सेकंड ही देख पायी और उतने में मैंने उनसे माफ़ी मांगी और उनके पैर छुए। उनकी जिंदगी ख़त्म हो गयी, ऐसे में मैं उनसे माफ़ी न माँगू तो और क्या कहूँ। मैंने उनके पैर आदर से छुए जो कोई भी हिंदुस्तानी समझ सकता है कि किसी के पैर क्यों छुए जाते हैं। आज भी मैं सॉरी हूँ क्योंकि इस तरह की बातें हो रही हैं, मौत का मजाक बना दिया गया है। मैं सॉरी हूँ क्योंकि आज उनके काम को याद नहीं किया जा रहा है।"

इसे भी पढ़ें: फैंस ने खोली रिया चक्रवर्ती के झूठे दावों की पोल! सुशांत को कहा था फ्लाइट फोबिया का शिकार

रिया ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्हें सुशांत के मौत की खबर कैसे मिली। रिया ने कहा, "14 जून को करीब दो बजे मैं अपने भाई के साथ अपने घर में थी। मेरी एक फ्रेंड हैं, उनका मुझे फोन आया। उन्होंने कहा कि सुशांत के बारे में ऐसी अफवाह उड़ रही है, इसे रोको। सुशांत से कहो की वो बयान दे। उसे पता नहीं था की मैं अपने घर पर हूँ। तब मुझे लगा कि ये कैसे हो सकता है। लेकिन फिर 10-15 मिनट के अंदर ही सच सामने आ गया।"

बहरहाल रिया के इस इंटरव्यू को देखकर यूँ लगता है जैसे कोई फ़िल्मी सीक्वेंस चल रहा हो जहाँ वे स्क्रिप्ट रटकर अपने अभिनय का प्रदर्शन कर रही हैं।

- श्वेता उपाध्याय