फैंस ने खोली रिया चक्रवर्ती के झूठे दावों की पोल! सुशांत को कहा था फ्लाइट फोबिया का शिकार

फैंस ने खोली रिया चक्रवर्ती के झूठे दावों की पोल! सुशांत को कहा था फ्लाइट फोबिया का शिकार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग ढाई महीने बार रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टूडे के साथ बातचीत की है। इस समय रिय चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी है। सुशांत के परिवार की तरफ से रिया पर आरोप लगाया गया है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग ढाई महीने बार रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टूडे के साथ बातचीत की है। इस समय रिय चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मुख्य आरोपी है। सुशांत के  परिवार की तरफ से रिया पर आरोप लगाया गया है कि रिया सुशांत सिंह राजपूत को लंबे समय से जहर दे रही थी और आखिर में उनकी हत्या कर दी। अपनी बिहार में दर्ज की गयी शिकायत में भी सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती को ही सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया था। सुशांत की मौत मामले में परिवार ने अपने सभी संदेश एक लेटर के माध्यम से साझा किए है। वहीं 14 जून से लेकर अभी तक किया चक्रवर्ती ने भी किसी भी मीडिया से कोई बात नहीं की। अब जब केस सीबीआई के हाथ में तब सीबीआई की पूछताछ से पहले रिया चक्रवर्ती ने इंडिया टूडे चैनल से बात चीट करते हुए अपना पक्ष रखा हैं।

इसे भी पढ़ें: सामने आये सुशांत के पिता, कहा- रिया चक्रवर्ती मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी, वो हत्यारी है

इंचरव्यू में रिया ने कई सारी बाते कही है जिसमें से एक है उनके और सुशांत के यूरोप वाले हॉलीडे से जुड़ी हुई। सुशांत केस में रिया के साथ सुशांत के इस यूरोप ट्रीप का जिक्र काफी बार हो चुका है। घर के नौकर और रिया के बयान के अनुसार इस ट्रिप के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत काफी परेशान रहने लगे थे और वह बीमार भी रहने लगे थे। रिया के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत को फ्लाइट से फोबिया था जब वह यूरोप जाने के लिए प्लाइट मे बैठे तो उन्होंने एक दवाई खाई थी।  जिससे सुशांत को फ्लाइट में कम परेशानी हुई। यूरोप ट्रिप के दौरान रिया और रिया के भाई शोविक सुशांत के ही पैसा पर गये थे। 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे निर्देशक राम गोपाल वर्मा, कहा- औरत को डायन बनाता है समाज

यूरोप ट्रिप से जुड़े कई सवाल है पहला कि दोनों कपल के साथ रिया चक्रवर्ती के भाई क्यों गये थे? दूसरा कि उस  ट्रिप पर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण सुशांत परेशान हो गये थे?

पहले सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत मेरे भाई से काफी क्लोज है। सुशांत ने ही शोविक को ट्रिप पर चले के लिए फोर्स किया था। रिया ने ये भी कहा कि मेरे पास वो मैसेज है जिसमें सुशांत बोल रहे हैं कि वह  शोपिक भी साथ चले। परेशानी वाले सावाल पर रिया ने कहा कि सुशांत ने होटल में पेंटिंग देख ली थी जो सुशांत को काफी परेशान कर रही थी। वो होटल काफी हॉन्टेड था। इसके बाद सुशांक ने रिया ने कहा कि 2013 में भी सुशांत को एक बार पहले भी ऐसा हो चुका था। जिसने बादद वो डॉक्टर के पास भी गये थे।

 अब रिया ने जो इंटरव्यू में दावा किया है सुशांत को फ्लाइट फोबिया होने का  उसे लेकर फैंस ने अपना मोर्चा खोल दिया है। सोशल मीडिया पर कई सारी सुशांत की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सुशांत फ्लाइट में कॉकपिट में पायलट के साथ बैठे बैं। सुशांत सिंह राजपूत को स्पेस, गैलेक्सी, तारों में काफी दिलचस्पी थी। 

 अपने एक बयान में सुशांत ने कहा था कि 'मैंने 2 साल पहले नासा के साथ एक वर्कशॉप की थी जिन्होंने मुझे ट्रेनिंग दी थी। मुझे वहां पर इंस्ट्रक्टर का सर्टिफिकेट भी मिला था। मैं सोच रहा हूं कि अब मैं अपनी ट्रेनिंग पूरी करने हॉस्टन चला जाऊं। वह पर स्पेस से जुड़ी काफी बातें बताते हैं'। सुशांत ने उस दौरान यह भी बताया कि उन्होंने चांद पर एक प्लॉट खरीदा है और नासा 2024 में कुछ एस्ट्रोनॉट्स को चांद पर भेजेगा। मैं भी चांद पर जाना चाहता हूं। मैं उसके लिए पूरी तैयारी करूंगा बाकी मेरी किस्मत पर डिपेंड करता है कि मैं जा पाता हूं या नहीं।

 अब एक तरफ स्पेस की यात्रा करने वाला इंसान फ्लाइट में बढ़ने से डरता था ये बात कुछ सही नहीं लग रही हैं। बता दें कि सुशांत के पास एडवांस टेलिस्कोप था जिसकी कीमत 55 लाख थी।