Rhea Chakraborty ने शेयर की Sushant Singh Rajput की Throwback तस्वीर, लिखा एक इनोशनल नोट

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty Instagram
रेनू तिवारी । Jan 21, 2023 6:27PM
सुशांत सिंह राजपूत की मौत पूरे मनोरंजन उद्योग, फैंस और विशेषकर उनके परिवार के लिए एक बड़ा झटका है, जो अभी भी सुशांत की कमी को अपने जीवन में भर नहीं पाए हैं। परिवार के लोग भारी नुकसान से निपटने की कोशिश कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पूरे मनोरंजन उद्योग, फैंस और विशेषकर उनके परिवार के लिए एक बड़ा झटका है, जो अभी भी सुशांत की कमी को अपने जीवन में भर नहीं पाए हैं। परिवार के लोग भारी नुकसान से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। वह अभिनेता जो छिछोरे, काई पो चे और अन्य जैसी कुछ अद्भुत फिल्मों का हिस्सा थे, 2020 में अपने मुंबई अपार्टमेंट में फांसी पर लटके पाए गए थे। आज 21 जनवरी को उनकी 37 वीं जयंती है और इन सबके बीच, दिवंगत अभिनेता सोशल मीडिया पर फैंस ने विश किया। परिवार के लोगों ने भी सोशल मीडिया के फैंस से सुशांत की यादें शेयर की। सुशांत की मौत के लिए परिवार द्वारा जिम्मेदार ठहराई गयी रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया पर उनकी जयंती के दिन याद किया।

रिया चक्रवर्ती ने एसएसआर को बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को कुछ साल डेट करने वाली रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ दो नासमझ तस्वीरें साझा कीं, जो दिखाती हैं कि वह अभी भी दिवंगत अभिनेता को कितना याद करती हैं। तस्वीरों में से एक में दोनों को कॉफी मग के पीछे अपना चेहरा छिपाते हुए दिखाया गया है और दिवंगत अभिनेता की उनकी दूसरी याद एक मजेदार सेल्फी थी। रिया ने तस्वीरों को 'इन्फिनिटी + 1' के रूप में कैप्शन दिया था।

इसे भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty Wedding : आज से शुरू होने वाली है शादी की तैयारियां, कॉकटेल पार्टी समेत होंगे ये फंक्शंस

अभिनेता की रहस्यमय मौत के तुरंत बाद अभिनेत्री को उसी के लिए दोषी ठहराया गया। रिया के बांद्रा वाले घर से निकलने के कुछ दिनों बाद अभिनेता को उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था, जहां वे एक साथ रह रहे थे। उसे और उसके छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।

इसे भी पढ़ें: Mumbai Police ने Rakhi Sawant को हिरासत में लिया, Sherlyn Chopra ने दर्ज कराई थी उनके खिलाफ शिकायत 

सुशांत की बहन ने लिखा इमोशनल नोट

एसएसआर की जयंती पर दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक उन्हें अपने-अपने तरीके से याद कर रहे हैं। SSR की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवंगत अभिनेता की एक फोटो कोलाज साझा की और उन्हें एक हार्दिक नोट लिखा। अपने नोट में, श्वेता ने उल्लेख किया कि अभिनेता ने उनके जैसे सोने के दिल के साथ 'इतने सारे सुशांत' को जन्म दिया। पोस्ट साझा करने के बाद, SSR प्रशंसकों ने भी टिप्पणी अनुभाग में संदेश छोड़े। "हैप्पी बर्थडे मेरा प्यारा सा स्वीट सा भाई" आप जहां भी हों हमेशा खुश रहें (मुझे लगता है कि आप कैलाश में शिव जी के साथ घूम रहे होंगे) हम आपको अनंत शक्ति से प्यार करते हैं! कभी-कभी आपको नीचे देखना चाहिए और देखना चाहिए कि आपने कितना जादू किया है। आपने अपने जैसे सोने के दिल से इतने सारे सुशांत को जन्म दिया। मेरे बच्चे, मुझे तुम पर बहुत गर्व है और हमेशा रहेगा। #sushantday #sushantmoon।"

अन्य न्यूज़