राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की वजह बनीं रिधि डोगरा? एक्स वाइफ से दोस्ती निभाने के चक्कर में टूटा रिश्ता

Rakesh Bapat and Shamita Shetty
ANI
रेनू तिवारी । Aug 10, 2022 5:28PM
असुर अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा की, ये पोस्ट उन लोगों के लिए था जो रिधि डोगरा को राकेश और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार मान रहे थे। रिधि लिखा, "ठीक है दोस्तों। मैं देख रही हूं कि रकेश के कारण मेरे प्रति सोशल मीडिया पर बकवास हो रही है।

शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने हाल ही में अपने ब्रेकअप की घोषणा की। शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी के सेट पर मिले थे और दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी। लोगों ने दोनों को शो में खूब प्यार दिया और इस जोड़ी को हिट कर दिया। बिग बॉस के सेप पर करीब आया अब ये कपल अलग हो चुका हैं, और इस खबर से उनके प्रशंसकों का दिल टूट गया। जहां कुछ ने कपल के अलग होने के फैसले का सम्मान किया, वहीं कुछ अन्य ने राकेश की पूर्व पत्नी और अभिनेत्री रिधि डोगरा को उनके ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराया। 

इसे भी पढ़ें: मुकेश खन्ना ने लड़कियों पर दिया विवादित बयान, भड़के यूजर ने लिखा - बुढ़ापे में सठिया गए हो क्या?

असुर अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा की, ये पोस्ट उन लोगों के लिए था जो रिधि डोगरा को राकेश और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार मान रहे थे। रिधि लिखा, "ठीक है दोस्तों। मैं देख रही हूं कि रकेश के कारण मेरे प्रति सोशल मीडिया पर बकवास हो रही है। वैसे वह शादी के दौरान और उसके बाद मेरे दोस्त रहे हैं और मैं अपने सभी दोस्तों के साथ खड़ी हूं और जो कुछ भी हो, उसके लिए शुभकामनाएं देती हूं।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की पहली हीरोइन को 52 साल की उम्र में हुआ इश्क? पति के निधन के बाद 'सौगंध' एक्ट्रेस कर रही हैं इस शख्स को डेट

उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए आगे लिखा कि जब आप एक सितारे को पसंद करते हैं तो आपके जुनून को मैं समझती हैं। आप मुझे दोष दे रहे हैं वह भी मैं समझ रही हूं क्योंकि आप आहत हैं। इस समय मुझे व्यक्तिगत रूप से हर किसी को अनावश्यक रूप से ट्रोल करना अच्छा लगेगा, क्योंकि मुझे लगता है कि आप सभी बहुत आहत हैं। लेकिन यह पूरी स्थिति जिसमें मुझे लगातार खींचा जा रहा है, ऐसा नहीं है। यहां तक कि दूर से भी मेरा कोई लेना-देना नहीं हैं तो कृपया अपने लिए इस नकारात्मकता को रोकें। मैं वास्तव में आप सभी को प्यार और उपचार भेजना चाहती हूं। लेकिन निश्चित रूप से ... इस स्पष्टीकरण के बाद (कि मुझे ईमानदारी से देने की आवश्यकता नहीं है लेकिन मैं कर रही हूं ताकि आप सभी को शांति मिले), अगर आप अभी भी नकारात्मक बने रहना चाहते हैं और अगर मुझे पीटने से आपको अपनी चोट को सही दिशा देने में मदद मिलती है। मुझे मदद करने में खुशी हो रही है। आगे बढ़ें और भगवान आप सभी का भला करें।

रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की शादी 2011 में हुई थी, लेकिन 2019 में दोनों अलग हो गए। 

अन्य न्यूज़