फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के साथ तब्बू आएंगी नजर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 7 2019 6:08PM
फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के साथ तब्बू आएंगी नजर
Image Source: Google

दोनों अभिनेता 1996 में आई फिल्म ‘तू चोर मैं सिपाही’ में भी काम कर चुके हैं। सैफ अपने बैनर ‘ब्लैक नाइट फिल्म्स’ के तहत ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ और ‘नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स’ के साथ मिलकर इस फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं।

मुंबई। अभिनेत्री तब्बू हास्य फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आएंगी। उनके साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे। निर्माताओं ने मंगलवार को यह घोषणा की। दोनों कलाकार करीब 20 साल के अंतराल के बाद एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। आखिरी बार दोनों ‘हम साथ साथ हैं’ में नजर आये थे।

इसे भी पढ़ें: Avengers Endgame Review- एवेंजर्स एंडगेम के क्लाइमैक्स ने किया स्पीचलेस

दोनों अभिनेता 1996 में आई फिल्म ‘तू चोर मैं सिपाही’ में भी काम कर चुके हैं। सैफ अपने बैनर ‘ब्लैक नाइट फिल्म्स’ के तहत ‘पूजा एंटरटेनमेंट’ और ‘नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स’ के साथ मिलकर इस फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ‘जवानी जानेमन’ एक हास्य फिल्म है।

इसे भी पढ़ें: एवेंजर्स एंडगेम रचेगी भारत में इतिहास, टूटेगा बाहुबली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड



 सैफ ने एक बयान में कहा, ‘‘तब्बू एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। पटकथा में उनका किरदार वाकई में बहुत मजेदार है और मुझे खुशी है कि वह इस भूमिका को निभाने के लिए सहमत हो गयी हैं। मैं इसे लेकर आशान्वित हूं।’’ फिल्म पर अगले महीने से काम शुरू होगा और पहले 45 दिन की शूटिंग लंदन में होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप