सलमान खान का नया गाना 'प्यार करो ना' रिलीज, जनता से नफरत खत्म कर प्यार से रहने की अपील की

सलमान खान का नया गाना 'प्यार करो ना' रिलीज, जनता से नफरत खत्म कर प्यार से रहने की अपील की

सलमान खान ने यूट्यूब पर अपने चैनल पर पहला गाना 'प्यार करो ना' को रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर ये गाना रिलीज होते ही ट्रेंग करने लगा।

कुछ दिन पहले ही हमने आपको बताया था कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपना यूट्यूब चैनल लेकर आ रहे हैं इस खबर पर आज खुद सलमान खान ने ही मुहर लगा दी। सलमान खान ने यूट्यूब पर अपने चैनल पर पहला गाना 'प्यार करो ना' को रिलीज कर दिया है।  सोशल मीडिया पर ये गाना रिलीज होते ही ट्रेंग करने लगा। 

इसे भी पढ़ें: रामायण के रावण के लिए अमरीश पुरी थे पहली पसंद, जाने कैसे दी एक्टर को अरविंद त्रिवेदी ने टक्कर

आपको बता दें कि सलमान खान ने गाना कोरोना वायरस के ऊपर बनाया है। इस गाने में सलमान खान ने जनता से नफरत को छोड़कर प्यार से रहने की अपील की है और सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए कहा है। इस खाने को खुद सलमान खान ने गाया है। सलमान खान ने इस गाने को हुसैन दलाल संग मिलकर लिखा है। 

इसे भी पढ़ें: रामायण: दुनिया का पहला रैपर था रावण, भगवान शिव को प्रसन्न करने के लिए पढ़ा था ये रैप

सलमान खान इस समय पनवेल के फार्म हाउस में है और वहीं बहुत ही कम साधनों में सलमान खान ने ये गाना शूट किया और एडिट करके सोशल मीडिया पर डाला। वह लॉकडाउन के दौरान अपने घर वालों से दूर है। सलमान खान लगातार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं और सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील करते हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि पुलिस और डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी करने वालों की क्लास लगाई थी।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...