सपना चौधरी ने दिल्ली में लॉन्च किया अपनी डेब्यू फिल्म का ट्रेलर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 16 2019 3:32PM
सपना चौधरी ने दिल्ली में लॉन्च किया अपनी डेब्यू फिल्म का ट्रेलर

अब वही सपना चौधरी भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद मुकम्मल अभिनेत्री के तौर पर बड़े पर्दे पर अवतार लेने के लिए तैयार हैं और उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म का नाम है ’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’, जिसका ट्रेलर दिल्ली के फिल्म डिवीजन ऑडिटोरियम में रिलीज किया गया है।

सपना चौधरी... नाम तो सुना ही होगा! अरे वही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, जिसके ठुमकों के दीवानों की संख्या करोड़ों में है। सपना ने पहले हरियाणा के लोगों को अपना दीवाना बनाया, फिर ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री मारते ही पूरे देश की नींद उड़ाने लगी। ‘बिग बॉस’ ने उन्हें ऐसी पॉपुलरिटी बख्शी कि इन दिनों वह बिहार से लेकर कोलकाता तक खूब स्टेज शो कर रही हैं। इतना ही नहीं, सपना चौधरी बॉलीवुड की दो फिल्मों ’वीरे की वेडिंग’ और ’नानू की जानू’ में स्पेशल नंबर भी कर चुकी हैं। हालांकि, ये फिल्में भले ही अच्छी नहीं चलीं, लेकिन सपना के स्पेशल सॉन्ग खूब पसंद किए गए। 



अब वही सपना चौधरी भोजपुरी-पंजाबी-हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद मुकम्मल अभिनेत्री के तौर पर बड़े पर्दे पर अवतार लेने के लिए तैयार हैं और उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म का नाम है ’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’, जिसका ट्रेलर दिल्ली के फिल्म डिवीजन ऑडिटोरियम में रिलीज किया गया है। ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक हादी अली अबर, मुख्य अभिनेता ज़ुबेर खान, विक्रांत आनंद और अभिनेत्री अंजू जाधव थे। इस फिल्म में सपना आईपीएस अफसर का रोल निभाती और गोलियां बरसाते, गुंडों की अक्ल ठिकाने लगाती नजर आएंगी। यानी फिल्म में सपना लीड रोल निभा रही हैं, इसलिए उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की और अपने विचार और अनुभव साझा किए।





उल्लेखनीय है कि ’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म चार दोस्तों की कहानी है और चारों के अपने-अपने सपने हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए वे किसी भी हद पर गुजरने को तैयार हैं। ’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अरुण जाधव, नील मोटवाणी और साई भल्लाल भी हैं। फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूसर किया है, जबकि कहानी रीना डेनियल ने लिखी है। फिल्म का म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है। शेयर हैप्पीनेस फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में साईं बल्लाल और वैष्णवी महंत भी हैं। फिल्म सिटी सहित मुंबई के विभिन्न स्थानों में शूट की गई, ’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ 8 फरवरी, 2019 को रिलीज़ होगी।

अपनी फिल्म के बारे में सपना ने कहा, ‘’दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत रहा। मैं ट्रेलर देखने के बाद कहीं अधिक उत्साहित हूं। मैंने इस फिल्म के लिए काम करने के दौरान बहुत मजे किए। पूरी टीम बेहद सहयोगी थी। सेट पर माहौल भी सकारात्मक था। चूंकि, मैं पहली बार एक एक्टर के रूप में काम कर रही थी, सो हम सबने वास्तव में कठोर मेहनत की है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

मैंने तय कर लिया था कि चाहे जो हो जाए, अपने निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ सह-कलाकारों को निराश नहीं होने दूंगी। मैंने अपनी ओर से सौ फीसदी कोशिश भी की। मुझ पर विश्वास जताने और सपोर्ट करने के लिए मैं वास्तव में हादी सर का शुक्रगुजार हूं।’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video