Shah Rukh Khan भी हैं फिल्म Brahmastra का पार्ट! मौनी रॉय ने की पुष्टि- कैमियो रोल में हैं किंग

Brahmastra
Brahmastra Trailer
रेनू तिवारी । Sep 01, 2022 11:51AM
फिल्म ब्रह्मास्त्र इस समय चर्चा का विषय हैं। फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। इसके अलावा विलेन के रोल में आपको मोनी रॉय नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखें तो यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म में शाहरूख खान भी हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र इस समय चर्चा का विषय हैं। फिल्म में लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। इसके अलावा विलेन के रोल में आपको मोनी रॉय नजर आने वाली हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखें तो यह दावा किया जा रहा है कि फिल्म में शाहरूख खान भी हैं। अब फिल्म में उनका क्या रोल हैं कितना रोल हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं हैं लेकिन फिल्म की विलेन मौनी रॉय इस बात की पुष्टि कर दी है कि शाहरूख खान फिल्म में केमियो रोल में नजर आने वाले हैं। 

इसे भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के प्यार में कौन बना था विलेन, आखिर क्यों हुआ था दोनों का ब्रेकअप?

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के अनावरण के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने दावा किया कि उन्होंने वीडियो में शाहरुख खान को देखा था। बाद में फिल्म से शाहरुख की लगभग साफ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं। जबकि फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, मौनी रॉय, जो फिल्म में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रही हैं, ने शाहरुख खान के ब्रह्मास्त्र कैमियो की पुष्टि की!

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय खलनायक की भूमिका में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं और अमिताभ बच्चन, नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या वास्तव में शाहरुख खान का प्रोजेक्ट में कैमियो है। जबकि ब्रह्मास्त्र के अभिनेता की एक लीक क्लिप ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस चर्चा को जोर दे दिया। मौनी ने ब्रह्मास्त्र में शाहरुख के कैमियो की पुष्टि की। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "जब आप रणबीर, आलिया, बच्चन सर, नागार्जुन सर के साथ काम कर रहे हैं, तो शाहरुख सर ने भी इसमें अतिथि भूमिका निभाई है।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, मौनी ने कहा, मैं एक विशेष भूमिका के रूप में बोर्ड पर आई, जो एक लंबी भूमिका बन गई, मैं मुख्य खलनायक बन गई। इसके अलावा, यह अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है जिसे मैंने निभाया है।

अन्य न्यूज़