29 साल की हुई पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल, कुछ इस तरह मना रही है अपना बर्थडे

29 साल की हुई पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल, कुछ इस तरह मना रही है अपना बर्थडे

शहनाज़ दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस के सह-प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशन के लिए भी काफी जानी जाती हैं। उनकी केमिस्ट्री ने बिग बॉस शो में चार चांद लगा दी थी और तभी से दोनों SidNaz के नाम से फेमस हो गए। शहनाज के खास दिन पर, उनके हजारों प्रशंसकों ने ट्विटर पर शुभकामनाएं भी दी है।

एक्ट्रेस-गायिका शहनाज कौर गिल आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज़ गिल ने वेहम, साइडवॉक, माइंड ना कारी और चेंज सहित कई पंजाबी गानों को आवाज दी है। शहनाज़ भूला दूंगा, कह गई सॉरी, कुर्ता पायजामा, वादा है, शोना शोना और फ्लाई सहित कई वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई है। साल 2021 में, वह दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म 'होन्सला रख' में दिखाई दीं थी।

इसे भी पढ़ें: जोश और जुनून से भरे इन बेहतरीन देशभक्ति के गाने को सुनकर मनाएं अपना गणतंत्र दिवस

आपको बता दें कि, शहनाज़ दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस के सह-प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशन के लिए भी काफी जानी जाती हैं। उनकी केमिस्ट्री ने बिग बॉस शो में चार चांद लगा दी थी और तभी से दोनों SidNaz के नाम से फेमस हो गए। शहनाज के खास दिन पर, उनके हजारों प्रशंसकों ने ट्विटर पर शुभकामनाएं भी दी है। इसी के साथ  ट्विटर पर #HappybirthdayShehnaazGill भी ट्रेंड कर रहा है। फैंस जमकर शहनाज पर प्यार बरसा रहे है और उन्हें हैप्पी बर्थडे लिख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, 'पंजाब की कैटरीना' ने अपना खास दिन ब्रह्माकुमारियों के साथ मनाया। अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरों की एक तस्वीर भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'आप सभी के शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद'। बिग बॉस सीजन 13 के विजेता दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला और उनका परिवार ब्रह्माकुमारियों के प्रबल विश्वासी हैं, और अक्सर शहनाज़ को ब्रह्माकुमारी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जाता है। तस्वीर में शहनाज ने पर्पल कलर का आउटफिट पहना है और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। 

इसे भी पढ़ें: भिड़े का रोल कर रहे मंदार चंदवाडकर को ऐसे मिली थी तारक मेहता के शो में एंट्री, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

बता दें कि, शहनाज़ बिग बॉस 15 के सेट की शोभा बढ़ाएगी और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को एक विशेष श्रद्धांजलि देगी। शहनाज़ और सिद्धार्थ ने अपनी क्यूट केमिस्ट्री से लाखों दिल जीते थे और सभी को अपना दीवाना बना लिया था। बिग बॉस 15 का फिनाले इस वीकेंड 29 और 30 जनवरी को रात 8 बजे आएगा होगा। 






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...