न्यूड फोटोशूट करवा चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने रणवीर सिंह के फोटोज पर किया रिएक्ट, कहा-हमारे जिस्म पर कीड़े पड़े थे क्या?

Sherlyn Chopra
ANI
रेनू तिवारी । Jul 24, 2022 3:32PM
अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर एक नई बहस शुरू हो गई है। क्या ऐसा करना ठीक है? क्या इसका समाज पर बुरा असर पड़ेगा? स्त्री और पुरुष में अंतर क्यों? इनमें से कई सवाल सोशल नेटवर्क पर देखने को मिलते हैं, जहां लोग अपनी राय रखते हैं।

अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर एक नई बहस शुरू हो गई है। क्या ऐसा करना ठीक है? क्या इसका समाज पर बुरा असर पड़ेगा? स्त्री और पुरुष में अंतर क्यों? इनमें से कई सवाल सोशल नेटवर्क पर देखने को मिलते हैं, जहां लोग अपनी राय रखते हैं। किसी को रणवीर का ये फोटोशूट काफी पसंद आया तो किसी ने इससे इनकार किया और सीधे-सीधे उनको ट्रोल किया। ऐसे में इस विषय पर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन आया। शर्लिन ने अपने ट्वीट में समाज और मीडिया को दोहरा मापदंड अपनाने वाला बताया।

इसे भी पढ़ें: स्टाइलिश स्टार Allu Arjun ने शानदार तस्वीर शेयर कर फैंस को दिया खुशी का जबरदस्त डोज

क्या है शर्लिन चोपड़ा का ट्वीट

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर भी शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन आया। रणवीर की तस्वीरें शेयर करते हुए शर्लिन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमने एक इंटरनेशनल मैगजीन के लिए बोल्ड शूट किया था और फिर लोगों और मीडिया ने हमें चरित्रहीन, जलील और अपमानजनक कहा। जब ये लोग बोल्ड शूट करते हैं, तो उर्दूवुड और मीडिया उनकी कलात्मकता की सराहना करने में व्यस्त होते हैं। अरे भाई क्या हमारे शरीर पर कीड़े थे? ये डबल स्टैंडर्ड कैकू केट?

इसे भी पढ़ें: ड्रीमी वेकेशन पर KGF स्टार यश ने दिखाया अपना SWAG वाला अवतार, इंटरनेट खूब वायरल हो रही है तस्वीरें

प्लेबॉय के लिए फोटोशूट

याद रहे कि शर्लिन का यह ट्वीट इसलिए भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि शर्लिन ने इंटरनेशनल मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवाया था। शर्लिन ने इंटरनेशनल प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, जो वायरल हो गया था। मीडिया के मुताबिक, वह प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री-मॉडल थीं। इस दौरान शर्लिन को काफी ट्रोल किया गया था, वहीं उन्हें काफी भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा था.

क्या है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन

शर्लिन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा 'किसी को इतना गिरना नहीं चाहिए चाहे वह पुरुष हो या महिला। एक ने लिखा "आप खुद को सांत्वना देने के लिए ट्वीट क्यों करते हैं, रणवीर को अक्सर ट्रोल किया जाता है और बहिष्कार किया जाता है।" जबकि एक अन्य ने लिखा: 'आप बिल्कुल सही कह रहे हैं, इस समाज और इस मीडिया की दोहरी मानसिकता है। इनमें से कई कमेंट्स शर्लिन के ट्वीट पर देखने को मिल रहे हैं।

पूनम पांडे का ट्वीट

आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा से पहले भी कई सेलिब्रिटीज ने रणवीर के फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इन्हीं में से एक सेलिब्रिटी का नाम भी है पूनम पांडे का, जो कई बार न्यूड होकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। पूनम पांडे ने रणवीर की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "तुमने मुझे मेरे ही खेल में हराया।" पूनम पांडे के इस रिएक्शन को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब सराहा और उन्होंने कुछ बेहद फनी कमेंट्स किए।

अन्य न्यूज़