श्रद्धा कपूर ने दीपिका पादुकोण को किया रिप्लेस, रणबीर कपूर के साथ करेंगी रोमांस

shraddha-to-replace-deepika-in-upcoming-ranbir-ajay-starrer
रेनू तिवारी । Sep 19, 2019 6:21PM
फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक लव रंजन कर रहे है। ये फिल्म लंबे समय से खबरों में है। श्रद्धा कपूर से पहले खबरें आ रही थी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी लेकिन दीपिका पादुकोण ने लव रंजन के साथ काम करने से इस लिए इंकार कर दिया था

 बैक-टू-बैक साहो ’और 'छिछोरे’ जैसी हिट फ़िल्में देने के बाद श्रद्धा कपूर को एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है। कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली एक बहुप्रतीक्षित फिल्म में श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में नजर आ सकती हैं। फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक लव रंजन कर रहे है। ये फिल्म लंबे समय से खबरों में है। श्रद्धा कपूर से पहले खबरें आ रही थी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी लेकिन दीपिका पादुकोण ने लव रंजन के साथ काम करने से इस लिए इंकार कर दिया था क्योंकि लव रंजन के ऊपर  #MeToo का आरोप लगा था। उस दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वह यौन उत्पीड़न के आरोपी के साथ काम नहीं करेगी।

इसे भी पढ़ें: IIFA Awards 2019: सलमान खान के साथ आईफा के ग्रीन कारपेट पर उतरा देशी कुत्ता

चूंकि अभिनेत्री परियोजना से बाहर चली गई थी, ऐसा लगता है कि निर्माता अब फिल्म के लिए श्रद्धा को बोर्ड पर लाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। Filmfare.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम  श्रद्धा  को अप्रोच किया है। चूंकि उसने रणबीर या अजय के साथ स्क्रीन-स्पेस साझा नहीं किया है, इसलिए स्टार कथित तौर पर "बहुत उत्साहित" थी और यहां तक कि देवगन से भी मिली। यदि सभी योजना के अनुसार जाते हैं, तो प्रशंसक जल्द ही आधिकारिक घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: IIFA Awards 2019: न कैटरीना न यूलिया, सलमान खान संग दिखीं ये लड़की कौन?

अन्य न्यूज़