आलिया के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के टूटे दिल को मिला इस एक्ट्रेस का सहारा

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Mar 16 2019 6:11PM
आलिया के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा के टूटे दिल को मिला इस एक्ट्रेस का सहारा
Image Source: Google

ख़ैर, सिद्धार्थ से अलग होने के बाद आलिया, कपूर खानदान के बेटे रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और अगर सब ठीक रहा, तो साल के अंत तक दोनों की शादी की ख़बरें भी सामने आ सकती हैं।

 एक समय था जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट हर जगह अकसर साथ देखे जाते थे। इसके अलावा इनके इश्क के चर्चे भी अकसर मीडिया की सुर्ख़ियां बटोरते रहते थे। यही नहीं, दर्शकों को भी इन दोनों की जोड़ी काफ़ी पसंद थी, पर अचानक सिद्धार्थ और आलिया के ब्रेकअप की ख़बर ने सभी का दिल तोड़ दिया। 

इसे भी पढ़ें: 1990 के दशक की इस सुपर-डुपर हिट फिल्म का बनने जा रहा हैं सीक्वल...

ख़ैर, सिद्धार्थ से अलग होने के बाद आलिया, कपूर खानदान के बेटे रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और अगर सब ठीक रहा, तो साल के अंत तक दोनों की शादी की ख़बरें भी सामने आ सकती हैं। वहीं अब सिद्धार्थ के बारे में कहा जा रहा है कि वो इस समय वो ख़ुद से 11 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में हैं और उसे डेट कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: मिर्जापुर फेम एक्टर अली फजल ने आमिर खान की तरीफ में कहा कुछ ऐसा...



सिद्धार्थ से 11 साल छोटी अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं। तारा करण जौहर की फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। काफ़ी समय तक ये दोनों साथ में घूमने-फिरने से बचते रहे, पर हाल ही में इन्हें एक जगह साथ में देखा गया। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ और तारा साथ में अमिताभ और तापसी की फ़िल्म 'बदला' साथ देखने पहुंचे थे। हांलाकि, अब तक दोनों की तरफ़ से इनके अफ़येर को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

तारा से पहले जहां सिद्धार्थ आलिया को डेट कर रहे थे, तो वहीं तारा विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ देखी जाती थी। फ़िलहाल, अब तारा और रोहन साथ नहीं हैं। हाल ही में तारा  टाइगर श्रॉफ के साथ एक टॉक शो में दिखाई दी थी। वहीं टॉक शो के दौरान अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इशारों ही इशारों में तारा और सिद्धार्थ के अफ़येर को लेकर हिंट दी। क्योंकि शो में रेपिड फायर राउंड के दौरान जब टाइगर से पूछा गया कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्या चुराना चाहते हैं?, तो वो मुस्कुराने लगे और मुस्कुराते हुए तारा की तरफ़ देखा था। इस सवाल पर तारा का चेहरा ब्लश कर रहा था।  वैसे चलो ठीक ही है आलिया अपनी लाइफ़ में ख़ुश हैं, तो सिद्धार्थ के टूटे दिल को भी किसी का सहारा मिल गया। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video