• सोना मोहपात्रा का खुलासा, सलमान खान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी

रेनू तिवारी Apr 23, 2020 23:29

सोना ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि जब भी आपको प्रोफाइल खोलता हू तो चारों तरफ केवल भगवा-भगवा ही दिखाई पड़ाता है। ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई दे देता है।

हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाने वाली सिंगर सोना महापात्रा ने एक बड़ा बयान दिया है। सिंगर ने सलमान खान को लेकर 2 साल पुरानी बात का खुलासा किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर सोना महापात्रा को ट्रोल करने के कोशिश की जा रही थी। सोना ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि जब भी आपको प्रोफाइल खोलता हू तो चारों तरफ केवल भगवा-भगवा ही दिखाई पड़ाता है। ट्विटर पर उनका नाम सर्च करते हैं तो चारों तरफ हिंदूफोबिया दिखाई दे देता है।

इसे भी पढ़ें: अपने से आधी उम्र की पत्नी के साथ मिलिंद ने अनोखे अंदाज में मनाई शादी की सालगिरह, चढ़ गये 300 मंजिल

सोना महापात्रा ने यूजर को करारा जवाब देते हुए अपने आप से जुड़े कुछ खुलासे भी कर दिए। सोना ने ट्वीटर पर लिखा कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं क्योंकि मैंने एक गाना गाया था।  जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी।

अब सोना के इस ट्वीट पर बवाल मचता दिखाई दे रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सोना महापात्रा ने ऐसा कोई खुलासा किया हो। वह बड़ी ही बेबाकी से हमेशा अपनी बात रखती आई है। कंगना की पहन रंगोली का भी सोना महापात्रा ने खुलकर समर्थन किया था। अब देखना होगा कि क्या सलमान इस बारे में कुछ बोलते हैं या सोना की बात को इग्नोर करते हैं।