सुष्मिता सेन करने जा रही थी रोहमन शॉल को KISS? कैमरा देखकर खुद को रोक लिया! VIDEO

सुष्मिता सेन करने जा रही थी रोहमन शॉल को KISS? कैमरा देखकर खुद को रोक लिया! VIDEO

मॉडल रोहमन शॉल और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप को लगभग दो साल का वक्त हो गया है। ऑफिशियली 2018 में सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर करते सभी तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया था।

मॉडल रोहमन शॉल और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप को लगभग दो साल का वक्त हो गया है। ऑफिशियली 2018 में सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया पर रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर करते सभी तरह की अफवाहों को खारिज कर दिया था। तब से दोनों साथ है। सुष्मिता रोहमन के साथ सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। दोनों के कई रोमांटिक वर्क आउट करते हुए वीडियों इंस्टाग्राम पर है। हाल ही में दोनों को मीडिया के कैमरे में फिर से साथ में कैद किया गया। इस वीडियो में रोहमन और सुष्मिता काफी बिंदास अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

वीडियो सुष्मिता सेन के घर के बाहर का है, जब दोनों जिम से वापस आ रहे थे। सुष्मिता और रोहमन अपने गाड़ी से बाहर निकलते हैं और घर के अंजर जा रहे होते है तभी पैपरा जी अपने कैमरे के आगे आर्या एक्ट्रेस को तस्वीर के लिए पोज देने के लिए कहते है। सुष्मिता ने कैमरे को रोहमन के साथ गले में हाथ डाल कर कपल वाला पोज दिया। सुष्मिता रोहमन को गाल पर किस करते हुए पोज देने वाली थी लेकिन वह अचानक रुक जाती है और दोनों कपल आंखों में आंखें डाल कर देखने वाला पोज कैमरे को देते है और अंदर चले जाते हैं। ये वीडियो काफी मजेदार है। दोनों काफी खुश लग रहे हैं। सुष्मिता ने बिना किसी झिझक के रोहमन के साथ कैमरे को पोज दिया।

आपको बता कि दोंनों की शादी को लेकर काफी खबरें मुंबई गलियारों में उड़ती रहती है। कहा जा रहा था कि दोनों दिसंबर 2019 में शादी करने वाले थे लेकिन सुष्मिता के भाई की शादी के बाद उन्होंने अपनी शादी को 2020 के लिए टाल दिया था। 2020 में कोरोना के कारण बस कुछ 2021 के लिए टल चुका है। सुष्मिता सेन और रोहमन के बीच उम्र का फासला है। सुष्मिता सेल रोहमन से 16 साल बड़ी हैं। हाल ही में दोनों ने साथ में फैंस से लाइव आकर बात की थी।