CBI पूछताछ के लिए चौथे दिन DRDO के अतिथि गृह पहुंची रिया, जानिए अब तक कितने घंटे हुई पूछताछ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 31, 2020   14:36
CBI पूछताछ के लिए चौथे दिन DRDO के अतिथि गृह पहुंची रिया, जानिए अब तक कितने घंटे हुई पूछताछ

अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय रिया सुबह करीब 11 बजे अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सोमवार को लगातार चौथे दिन सीबीआई की पूछताछ में शामिल होने के लिए डीआरडीओ के अतिथिगृह पहुंचीं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रिया पर 34 वर्षीय सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज है। सुशांत का शव 14 जून को उपनगर बांद्रा में उनके फ्लैट में मिला था। अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय रिया सुबह करीब 11 बजे अपने भाई शौविक चक्रवर्ती के साथ सांताक्रूज के कलीना स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं। उनकी कार के साथ ही उनकी सुरक्षा में लगा मुंबई पुलिस का वाहन भी पहुंचा। इसी अतिथि गृह में सीबीआई का जांच दल रूका हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: सुशांंत सिंह राजपूत की मौत मामले में आया तापसी पन्नू का बयान, रिया चक्रवर्ती का किया सपोर्ट 

अधिकारी ने बताया कि राजपूत के खानसामा नीरज सिंह भी सुबह यहां पहुंचे थे। रविवार को सीबीआई के दल ने रिया चक्रवर्ती से करीब नौ घंटे पूछताछ की थी, शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को करीब दस घंटे पूछताछ की थी। शौविक से सीबीआई बृहस्पतिवार से पूछताछ कर रही है। इस मामले में इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी रिया से पूछताछ की थी। प्रवर्तन निदेशालय भी धन शोधन के मामले में अभिनेत्री से पूछताछ कर चुका है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।