टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित को 30 अगस्त तक एनसीबी की हिरासत में भेजा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2021   19:52
टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित को 30 अगस्त तक एनसीबी की हिरासत में भेजा

मुंबई की एक अदालत ने मादक पदार्थ के एक मामले में गिरफ्तार टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित को शनिवार को 30 अगस्त तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया।

मुंबई। मुंबई की एक अदालत ने मादक पदार्थ के एक मामले में गिरफ्तार टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित को शनिवार को 30 अगस्त तक के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया। दीक्षित को एनसीबी की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था और उसे यहां एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया। एनसीबी की ओर से पेश विशेष लोक अभियोजक अद्वैत सेठना ने कहा कि मामला वाणिज्यिक मात्रा में प्रतिबंधित मादक पदार्थ की बरामदगी से संबंधित है और इसलिए दीक्षित से हिरासत में पूछताछ की आवश्यकता है।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट में सुनवाई के समय रोने लगी सिंगर हनी सिंह की पत्नी, Yo Yo को पड़ी फटकार

आरोपी की ओर से पेश अधिवक्ता कुशल मोर ने दलील दी कि बरामदगी कम मात्रा में हुई थी और दीक्षित को जमानत पर रिहा किया जाना चाहिए। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आरोपी को 30 अगस्त तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। इस साल अप्रैल में अभिनेता एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ में दीक्षित का नाम सामने आने के बाद से एनसीबी को पिछले कुछ महीनों से दीक्षित की तलाश थी। जांच एजेंसी ने उस समय लोखंडवाला में दीक्षित के घर की तलाशी ली थी और मादक पदार्थ जब्त किया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।