कबीर खान से सभी अफवाहों पर लगाया ब्रेक, ऑनलाइन नहीं रिलीज होगी फिल्म 83

कबीर खान से सभी अफवाहों पर लगाया ब्रेक, ऑनलाइन नहीं रिलीज होगी फिल्म 83

फिल्म 83 के राइट खरीदने के लिए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म लाइन में है और काफी अच्छी कीमत के साथ। फिल्म निर्माताओं ने लेकिन यह साफ कर दिया है कि वह फिल्म को ऑनलाइन रिलीज नहीं करेंगे। माना जा रहा है कि निर्माताओं को फिल्म से उम्मीद है कि वह 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी।

कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83, जिसमें रणवीर सिंह ने क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव का किरदार निभाया है। इसी साल अप्रैल मैं रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेड को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है।  रणवीर सिंह की फिल्म 83 साल की बड़ी फिल्मों में से एक थी जिसका इंतजार काफी समय से दर्शक कर रहे हैं। आने वाले समय के जैसे हालात है उसकों देखते हुए ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि यह सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से जंग जीतने के बाद अपना प्लाज्मा डोनेट करना चाहती हैं कनिका, घर पहुंची डॉक्टर्स की टीम

फिल्म 83 के राइट खरीदने के लिए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म लाइन में है और काफी अच्छी कीमत के साथ। फिल्म निर्माताओं ने लेकिन यह साफ कर दिया है कि वह फिल्म को ऑनलाइन रिलीज नहीं करेंगे। माना जा रहा है कि निर्माताओं को फिल्म से उम्मीद है कि वह 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी। इसी कारण वह फिल्म अभी रिलीज करने के मूड में नहीं है। उन्होंने कहा, "83 एक ऐसी फिल्म है जिसे बड़े परदे पर अनुभव करने के हिसाब से बनाया गया और हम परिस्थिति सामान्य होने पर  सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार हैं।" 

 

इससे पहले, रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने कहा कि फिल्म 83 के लिए डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ की कोई योजना नहीं है।  ओटीटी पर रिलीज होगी जैसी सारी खबरे अफवाह है इसमें कोई सच्चाई नहीं है। निर्माता और यहां तक कि निर्देशक के रूप में, हम सभी एक ही पृष्ठ पर हैं कि हम अगले कुछ महीनों के लिए फिल्म की रिलीज की प्रतीक्षा करना चाहते हैं। हम पहले फिल्म पूरी करेंगे फिर हम इंतजार करेंगे। यदि छह या नौ महीने लाइन में रहते हैं, तो स्थिति बहुत खराब हो जाती है, तब हम सोचेंगे की फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करें या नहीं।