आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 पर पढ़े सबसे पहला रिव्यु!

the-first-review-of-ayushman-khurana-film-article-15
रेनू तिवारी । Jun 27, 2019 4:59PM
स्वरा ने आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की। स्वरा भास्कर ने एक्टर मोहम्मद जाशीन आयूब को कुछ लाइनें टैग कीं और उनकी उम्दा अदाकारी की तारीफ की है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में है। फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ। यहां तक कि फिल्म के निर्माताओं को फिल्म के लिए कानूनी नोटिस भी दिया गया। तमाम विवादों के बाद अब फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म आर्टिकल-15 पर सेंसर बोर्ड की चली कैंची और साला-करमजली शब्द हटाकर U/A सर्टिफिकेट दे दिया गया। मुंबई में  बुधवार को फिल्मी सितारों और क्रिटिक्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस फिल्म को देखने के लिए शाहरुख खान, तापसी पन्नू सहित कई बड़े सितारे शामिल हुए। 

इसे भी पढ़ें: घी-मक्खन, जंक फूड, मीठा सब कुछ भर-भर कर खाती हैं शिल्पा शेट्टी, फिर भी इतनी फिट कैसे?

फिल्म देखने के बाद फिल्म को सेलेब्स ने जबरदस्त रिस्पांस दिया। 

फिल्म देखने के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि 'फिल्म शानदार है सभी ने शानदार काम किया है।' स्वरा ने आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की काफी तारीफ भी की। स्वरा भास्कर ने एक्टर मोहम्मद जाशीन आयूब को कुछ लाइनें टैग कीं और उनकी उम्दा अदाकारी की तारीफ की है।

तापसी पन्नू को भी फिल्म आर्टिकल 15 काफी पसंद आई। तापसी ने ट्वीट कर लिखा- ''बातें बहुत हुई काम शुरू करें क्या?? कम स्पेस होने की वजह से सभी कलाकारों का नाम नहीं लिख सकती। हर किसी का नाम लिए जाने की जरूरत है। इसलिए मैं बस क्लैपिंग के साथ एंड कर रही हूं।''

अन्य न्यूज़