• कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए घूमने निकले टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, पुलिस ने दर्ज की FIR

रेनू तिवारी Jun 03, 2021 15:04

मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को कोरोना वायरस के मानदंडों का उल्लंघन करने के कारण रोका गया। दोनों कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में दोनों बाहर बेवजह घूम रहे थे जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें रोक लिया।

मुंबई पुलिस ने पुष्टि की है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को कोरोना वायरस के मानदंडों का उल्लंघन करने के कारण रोका गया। दोनों कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में दोनों बाहर बेवजह घूम रहे थे जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस के रोके जाने के कुछ ही समय बाद एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की पहली पुण्यतिथि से पहले अंकिता लोखंडे ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, यूजर ने लिखा- Hypocrite  

वास्तव में अभिनेताओं का नाम लिए बिना, मुंबई पुलिस के आधिकारिक अकाउंट हैंडल से ये जानकारी साझा की गयी है। उन्होंने  टाइगर और दिशा की फिल्मों को सूचीबद्ध किया। वायरस के खिलाफ चल रहे 'युद्ध' में, बांद्रा की सड़कों पर दोनों अभिनेताओं फीजूल में घूमना महंगा पड़ा। जिन पर बांद्रा पीएसटीएन द्वारा धारा 188, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: 5जी प्रौद्योगिकी के खिलाफ याचिका पर संक्षिप्त नोट दाखिल करें जूही चावला: HC  

इस बात की जानकारी देते हुए  मुंबई पुलिस ने सभी नागरिकों से COVID-19 मानदंडों का पालन करने का आग्रह करते हुए, हैंडल ने कहा, "हम सभी मुंबईकरों से अनावश्यक 'हीरोपंती' से बचने का अनुरोध करते हैं जो # COVID19 के खिलाफ सुरक्षा से समझौता कर सकते हैं" 

यह पोस्ट बॉलीवुड अभिनेताओं के खिलाफ महामारी के मानदंडों का उल्लंघन करने और बिना किसी वैध कारण के सार्वजनिक स्थान पर "घूमने" के लिए दर्ज की गई।  प्राथमिकी की रिपोर्ट खबर वायरल होने के कुछ ही समय बाद आई। बिना किसी वैध कारण के अपने घरों के बाहर लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध के लिए दोपहर 2 बजे की समय सीमा के कुछ घंटों बाद श्रॉफ और पटानी को शाम को बांद्रा बैंडस्टैंड के पास ज़ूम करते देखा गया।