Top Bollywood News: जानें इस हफ्ते क्या खास रहा मुबंई गलियारों में...

By निधि अविनाश | Publish Date: Jul 19 2019 10:49AM
Top Bollywood News: जानें इस हफ्ते क्या खास रहा मुबंई गलियारों में...
Image Source: Google

सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रह चीज बहुत जल्दी ट्रेंड में आने लगती है। कुछ इसी तरह ट्विटर पर हैश टैग #SareeTwitter का ट्रेंड काफी वायरल हो रहा है। हर कोई साड़ी पहन कर ट्विटर पर हैश टैग #SareeTwitter केप्शन डाल कर ट्विटर पर फोटो शेयर कर रहा है।

#sareetwitter जाने क्यों आयुष्मान खुराना ने पहनी साड़ी! 

सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां रह चीज बहुत जल्दी ट्रेंड में आने लगती है। कुछ इसी तरह ट्विटर पर हैश टैग #SareeTwitter का ट्रेंड काफी वायरल हो रहा है। हर कोई साड़ी पहन कर  ट्विटर पर हैश टैग #SareeTwitter केप्शन डाल कर ट्विटर पर फोटो शेयर कर रहा है। कुछ इसी तरह बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। आयुष्मान खुराना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह साड़ी और हाथो में चूड़ियां पहने हुए है। मोपेड पर बैठे हुए आयुष्मान खुराना कि ये तस्वीर काफी शेयर हो रही है। बता दे कि ये तस्वीर उनके आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल की है। फोटो के कैप्शन पर उन्होने कहा ‘इस साल आ रही है ड्रीम गर्ल #SareeTwitter। 

इसे भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने शेयर की कपूर खानदान की ये खास तस्वीर!

सिद्धार्थ मल्होत्रा बने दुल्हों का किडैनप करने वाले किडनैपर 



सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म जबरिया जोड़ी के ट्रेलर ने पहले ही धमाका मचा दिया है पर क्या आपको पता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। जी हॉ आपको बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का किरदार निभाने के लिए बिहार में दुल्हों का किडैनप करने वाले गैंग के मुखिया सुरेंद्र यादव से मुलाकात की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा  ने शूटिंग से पहले और शूटिंग के दौरान बिहार में दूल्हे का अपहरण करने के बिजनेस में शामिल लोगो से भी मुलाकात की थी। 

अक्षय कुमार ने डोनेट किया 1-1 करोड़ रुपये 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पहले से अपने काम के लिए काफी जाने गए है चाहे वो उनकी देशभक्ति की फिल्म हो या रील लाइफ में लोगो की मदद करना हो इन सब में अक्षय कुमार का नाम जोरो शोरो से लिया जाता है। बता दे कि अक्षय कुमार ने असम के मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, ‘बाढ़ प्रभावित असम के हालात वाकई दिल झकझोर देने वाले हैं। इस मुश्किल वक्त में इंसान हों या जानवर, सभी को मदद की जरूरत है। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और काजीरंगा नेशनल पार्क के लिए 1-1 करोड़ रुपये डोनेट करता हूं। अक्षय कुमार ने लोगों से अपील भी किया के वो बाढ़ पिड़ित की मदद करे।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर किया अपने बेहद खास फैन का वीडियो, Video

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दिखेंगे फिर से एक साथ!



ऑन-स्क्रीन लोकप्रिय जोड़ी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए साथ काम करने के लिए तैयार हैं और यह कथित तौर पर अनुराग बसु की फिल्म होगी। कहा जा रहा हैं कि निर्देशक ने दोनों अभिनेताओं को इस नये प्रोजेक्ट के बारे में बताया है और साथ काम करने की पेशकश की है। फिलहाल अभी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने इस बारे में कोई बात नहीं की है।

जावेद जाफरी ने बनाया पतंजलि का मजाक, हो गए खुद ट्रोल

योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के आयुर्वेद प्रोडक्ट को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर लोगों को मजाक बनाते देखा गया है। कभी पतंजलि जींस को लेकर तो कभी पतंजलि टीवी को लेकर पतंजलि की ताजा खबरों के मुताबिक अभिनेता जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर एक चुटकुला शेयर किया। पतंजलि के खिलाफ चुटकुला शेयर करना जावेद जाफरी को भारी पड़ गया। जावेद जाफरी के इस चुटकले ने उनका काफी मजाक बनाया और सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी ट्रोल भी किया। 

इसे भी पढ़ें: पूरब कोहली ने कहा, बॉलीवुड में खुद को हर फिल्म के साथ साबित करना जरूरी



फिल्म 'वॉर' में एक्शन करते नज़र आएंगे ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' लंबे समय से चर्चा में है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों एक्शन मामले में एक से बढ़कर एक है। दोनों के फैंस ने सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ बनाम ऋतिक रोशन को ट्रेंडिग का विषय बना दिया है। दोनो एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। ये टीजर काफी जबरदस्त है। टाइगर श्रॉफ हमेशा से ऋतिक रोशन की तरह एक्शन-स्टंट करना चाहते थे। इस फिल्म में दोनों के साथ काम करने से टाइगर का सपना पूरा हो गया है। ये फिल्म इसी साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video