अतरंगी फैशन की वजह से फिर इंटरनेट पर वायरल हुई उर्फी की वीडियो, लोगों ने पूछा- कपड़े स्टिच होने जाते हैं या कटने?

अतरंगी फैशन की वजह से फिर इंटरनेट पर वायरल हुई उर्फी की वीडियो, लोगों ने पूछा- कपड़े स्टिच होने जाते हैं या कटने?
Instagram

बीते दिन उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। रेस्टोरेंट के बाहर अभिनेत्री कटी हुई ब्लू डेनिम जीन्स और व्हाइट स्ट्रिपलेस ब्रा टॉप पहने नजर आयीं। हमेशा की तरफ उर्फी के अतरंगी ऑउटफिट ने मीडिया और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टंट रही अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने फैशन की वजह से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उर्फी के अलावा टेलीविज़न की कोई और अभिनेत्री अपने स्टाइल के साथ इतना एक्सपेरिमेंट करती नजर नहीं आती। यही कारण है कि उर्फी सोशल मीडिया पर इतना ट्रेंड होती है। अभिनेत्री छोटे पर्दे से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने अतरंगी फैशन की तस्वीरें, वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अभिनेत्री की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो देखकर लोग उर्फी को उनके फैशन सेंस के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर दिखा Munawar Faruqui का रोमांटिक अंदाज, बाहों में बाहें डालकर किस करते आये नजर

बीते दिन उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उर्फी की छोटी बहन अस्फी जावेद भी उनके साथ थी। दोनों बहनों ने साथ में तस्वीरें भी खिचवाईं। रेस्टोरेंट के बाहर अभिनेत्री कटी हुई ब्लू डेनिम जीन्स और व्हाइट स्ट्रिपलेस ब्रा टॉप पहने नजर आयीं। हमेशा की तरफ उर्फी के अतरंगी ऑउटफिट ने मीडिया और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अभिनेत्री का यह वीडियो वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी अपनी बहन अस्फी का चेहरा देखकर जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़ें: बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं अमीषा पटेल, बिकिनी पहनकर उड़ाए लोगों के होश, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर उर्फी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इसके कपड़े स्टिच होने जाते हैं या कटने?"। एक अन्य ने कमेंट किया, "मोगली जैसी लग रही है"। एक अन्य ने लिखा, "इसके कपड़े इधर-उधर से हमेशा फटे होते हैं"। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी को इस तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। अभिनेत्री हमेशा ही ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। बिग बोस ओटीटी के बाद से उर्फी अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं। हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर तीन मिलियन फॉलोवर्स पूरे हुए हैं।