अपनी मोहब्बत RP से दूर होकर छलका Urvashi Rautela का दर्द, इंटरनेट पर वायरल हुआ इमोशनल पोस्ट

Urvashi Rautela
Instagram
एकता । Sep 15, 2022 7:38PM
अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर।" उर्वशी के इस दर्द से भरे कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, जिसके अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं।

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री कभी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ चल रही अपनी कोल्ड वॉर को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं तो हाल ही में वह पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह से जुडी एक वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोर रही थीं। अब एक बार फिर उर्वशी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं और वजह है उनका लेटेस्ट पोस्ट। अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है।

इसे भी पढ़ें: इंडो वेस्टर्न आउटफिट में दिखा KGF स्टार Yash का स्टाइलिश अवतार, इंटरनेट पर छाई 'रॉकी भाई' की तस्वीर

उर्वशी की दर्दभरी शायरी

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट शूट की हैं। तस्वीरों में उर्वशी साड़ी पहने हुए सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन इस वक्त उनके खूबसूरत लुक से ज्यादा लोग किसी और की चर्चा करने में व्यस्त हैं।

दरअसल, अभिनेत्री ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर।" उर्वशी के इस दर्द से भरे कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया, जिसके अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Munawar Faruqui का टूटा रिश्ता, Anjali Arora संग बढ़ी नजदीकियां बनी ब्रेकअप की वजह!

कैप्शन पर यूज़र्स ने ली चुटकी

उर्वशी रौतेला का कैप्शन यूज़र्स की नजरों में आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा का सिलसिला शुरू हो गया है। यूज़र्स का मानना है कि अभिनेत्री का यह कैप्शन आरपी यानि क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए हैं। इसलिए यूज़र्स उर्वशी की तस्वीरों पर आरपी का नाम लेकर मजे लेते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "आरपी बताओ"। एक अन्य ने लिखा, "कैप्शन कतई खतरनाक हो रखा है"। एक अन्य ने कमेंट किया, "दोस्तों ये कैप्शन ऋषभ पंत और नसीम शाह के लिए लिखी है"।

अन्य न्यूज़