वाणी कपूर ने अपने ब्लाउज पर लिखा श्री राम का नाम, सोशल मीडिया पर वायरल

वाणी कपूर ने अपने ब्लाउज पर लिखा श्री राम का नाम, सोशल मीडिया पर वायरल

वाणी कपूर अपने फैशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस बार उसका फैशन ही उनपर भारी हो गया। वाणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके ब्लाउज में राम का नाम लिखा है।

 ृवाणी कपूर की हाल ही में रिलीज फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में वाणी का लीड रोल था। ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। बेफिक्रे फेम वाणी कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वाणी अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि भगवान श्री राम के कारण चर्चा में हैं। श्री राम के चक्कर में वाणी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस में सिद्धार्थ को रश्मि ने कहा नामर्द, गर्लफ्रेंड ने लगा दी जमकर क्लास

वाणी कपूर अपने फैशन को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस बार उसका फैशन ही उनपर भारी हो गया। वाणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके ब्लाउज में राम का नाम लिखा है। वैसे तो राधे-राधे- राम-राम के प्रिंट वाले कपड़े काफी समय से ट्रेंड में हैं लेकिन वाणी ने जो कपड़े पहने है उस पर राम नाम का प्रिंट लोगों को सहीं नहीं लगा। जिसका विरोध उन्होंने सोशल मीडिया पर किया। 

इसे भी पढ़ें: बाथटब में नहाते हुए मोनालिसा ने शेयर किया अपना वीडियो, केवल सफेद झाग से ढका शरीर

एक यूजर ने लिखा- हम इसका विरोध करते है ! यह फोटो हमारे धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। यूजर ने इस कमेंट में मुबंई पुलिस को भी टैग करते हुए कहा- कृपया संज्ञान लें और उचित कार्यवाही करें। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये सब दिखाकर वाणी अपना और अपने खानदान का व्यवसाय आगे बढ़ा रही हैं लेकिन जो वस्त्र पहनकर उन्होंने ऐसा किया है मैं उसके खिलाफ हूं।

एक दूसरे यूजर ने लिखा बॉलीवुड हमेशा से ही सनातन_धर्म विरोधी रहा है। जिसका काम #अंगप्रदर्शन करके #वैश्यावृत्ति को बढ़ावा देना और #देश की सबसे #प्राचीन_सनातन_संस्कृति को #बर्बाद करना है। #नीच_राक्षसी_बॉलीवुड #वाणी_कपूर