Coffee with karan 7: रश्मिका मंदाना के साथ अफेयर पर ये क्या बोल गए विजय देवराकोंडा, अनन्या पांडे ने भी दिया हिंट

Vijay Devarakonda
Google common license
निधि अविनाश । Jul 30, 2022 2:38PM
विजय ने अपने जवाब में रश्मिका को डार्लिंग कह कर बुलाया और ये भी कहा कि वो और रश्मिका बहुत अच्छे दोस्त हैं। विजय और रश्मिका ने एक साथ अपने करियर की शुरूआत में दो फिल्में की हैं और इस कारण दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड बना हुआ हैं।

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर का फेमस चैट शो कॉफी विद करण 7 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस हफ्ते कॉफी विद करण में एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे गेस्ट बनकर पहुंचे है। दोनों नें शो के दौरान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। इस समय विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जब विजय से रश्मिका मंदाना उनकी गर्लफ्रेंड हैं या नहीं को लेकर सवाल पूछा तो इसपर एक्टर ने काफी सही अंदाज में जवाब दिया। 

इसे भी पढ़ें: महाभारत में नंद का रोल करने वाले एक्टर रसिक दवे का निधन, 2 साल से गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

बता दें कि विजय ने अपने जवाब में रश्मिका को डार्लिंग कह कर बुलाया और ये भी कहा कि वो और रश्मिका बहुत अच्छे दोस्त हैं। विजय और रश्मिका ने एक साथ अपने करियर की शुरूआत में दो फिल्में की हैं और इस कारण दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड बना हुआ हैं। विजय के इस जवाब पर अनन्या ने इशारों में ही सही लेकिन रश्मिका के साथ विजय के रिलेशनशिप का हिंट भी दिया। विजय के अलावा अनन्या का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अन्य न्यूज़