रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो देखकर खिसक जाएगी आपके पैरो के नीचे से जमीन, सामने आया बहुत बड़ा सच

रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो देखकर खिसक जाएगी आपके पैरो के नीचे से जमीन, सामने आया बहुत बड़ा सच

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें रिया चक्रवर्ती का एक अलग ही रुप देखने को मिल रहा है। वीडियो को देख सोशल मीडिया पर सभी हैरानी जता रहे है। रिया इस वीडियो में जिस तरह से बात कर रही है ये सुनकर आपके पैरो के नीचे से जमीन खिसक जाएंगी।

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें रिया चक्रवर्ती का एक अलग ही रुप देखने को मिल रहा है। वीडियो को देख सोशल मीडिया पर सभी हैरानी जता रहे है। रिया इस वीडियो में जिस तरह से बात कर रही है ये सुनकर आपके पैरो के नीचे से जमीन खिसक जाएंगी। रिया के मासूम से चेहरे के पीछे छिपी शातिरपन को देखकर उनसे हमदर्दी रखने वाले भी सन्न है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत मामले में बोले भाजपा नेता भूपेन्द्र यादव, परिवार को न्याय दिलाने में सब साथ हैं

वायरल वीडियो में रिया चक्रवर्ती किसी से बाद कर रही है। इस वीडियो में रिया मावालियों वाली भाषा में बात करते हुए कहती है। मैं गुंड़ो से उपर हूं। मेरा बॉयफ्रेंड गुंड़ा है। साथ ही वो अपने गुंड़ेपन का किस्सा सुनाने हुए कहती है कि कैसे वो अपने मां-बाप से आंखों में आंखे डाल कर झूठ बोल रही थी। जिसे देखकर भाई हैरान रह गया था।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी के साथ खेलने वाली रिया चक्रवर्ती आखिर कौन है? पढ़ें मैडम की पूरी हिस्ट्री

इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती  मोबाइल पर इस्टाग्रांम देख रही है और लोगों की पोस्ट पर कमेंट करते हुए मवालियों की तरह बात कर रही है। वो पहले एक खाने की पोस्ट को देखकर कहती है कि अपुन को क्या लेना देना कि तुने क्या खाया है क्या नहीं खाया। उसके बाद एक और पोस्ट पर कहती है देखों ये नंगा नाच। उन्होंने एक टाइम में खूब नंगा नाच किया था। उस नंगे नाच के बाद कई घटिया लोग भी मैसेज करने लगे।  फिर मैंने उन लड़को को कहा कि मैं ताई हूं तुम्हारी।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने ये आरोप लगाया हैं कि सुशांत की जिंदगी पर रिया ने कब्जा कर लिया था। रिया को ने सुशांत के 15 करोड़ रुपये हड़ लिए साथ ही सुशांत को रिया ने सुसाइड करने के लिए उकसाया था। सुशांत के परिवार ने रिया कके खिलाफ बिहार मे शिकायत दर्ज करवायी थी।