सुशांत मामले में बोले भाजपा नेता भूपेन्द्र यादव, परिवार को न्याय दिलाने में सब साथ हैं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 31, 2020   16:48
सुशांत मामले में बोले भाजपा नेता भूपेन्द्र यादव,  परिवार को न्याय दिलाने में सब साथ हैं

मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन बिहार में यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गया है जहां विभिन्न दलों के नेताओं ने उनकी मौत के पीछे एक गहरी साजिश का आरोप लगाया है।

नयी दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता भूपेन्द्र यादव ने शुक्रवार को कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को न्याय दिलाने में सब लोग साथ हैं। यादव ने एक ट्वीट किया, ‘‘बिहार से निकलकर सिनेमा की दुनिया में पहचान अर्जित करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद समाज में एक स्फूर्त बहस शुरू हुई है। ‘नेपोटिज्म’ की बुराइयों को लेकर कई और सवाल समाज के बीच से उठ रहे हैं। सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने में सब साथ हैं।’’

यादव बिहार मामलों के भाजपा के प्रभारी हैं। ‘छिछोरे’, ‘काई पो चे‘ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में भूमिकाएं निभाने वाले राजपूत (34) मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को फंदे से लटके मिले थे। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन बिहार में यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन गया है जहां विभिन्न दलों के नेताओं ने उनकी मौत के पीछे एक गहरी साजिश का आरोप लगाया है। बिहार पुलिस ने अभिनेता के परिवार के सदस्यों की शिकायत पर इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।