जब सैफ अली खान ने करीना कपूर को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- ऐसा किया तो वह मेरी जान ले लेगी

जब सैफ अली खान ने करीना कपूर को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- ऐसा किया तो वह मेरी जान ले लेगी
प्रतिरूप फोटो

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं। ऐसे में सैफ का एक वीडियो अब सामने आया है जिसमें उन्होंने पत्नी यानि करीना कपूर को लेकर खुलासा किया है।

मुंबई। सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं। दोनों के बच्चे भी फैंस के बीच सुर्खियों का विषय बने रहते हैं। ऐसे में सैफ का एक वीडियो अब सामने आया है जिसमें उन्होंने पत्नी यानि करीना कपूर को लेकर खुलासा किया है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान सभी दुकानें बंद होने के कारण लोग सैलून तक नहीं जा पा रहे थे और यही हाल सेलेब्स का भी था। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स के तरह-तरह के हेयर स्टाइल ने खूब बटोरी थी लेकिन सैफ और करीना का ऐसा कोई वीडियो सामने नहीं आया था। 

इसे भी पढ़ें: अश्लील फिल्म मामला: बढ़ सकती है राज कुंद्रा की कस्टडी, कोर्ट में होगा फैसला 

इस बात पर करीना ले लेंगी सैफ की जान

अब सैफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हेयर स्टाइल के मुद्दे पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल रिपोर्ट के अनुसार सैफ फीट अप विद द स्टार्स शो में पहुंचे थे तो उन्होंने करीना और अपने हेयर स्टाइल के मुद्दे पर बात की थी। इस दौरान होस्ट ने सैफ से करीना के बाल काटने को लेकर सवाल किया। होस्ट के इस सवाल के जवाब में सैफ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर मैं ऐसा करूंगा तो वह मेरी जान ले लेगी। उनके बाल काटने की कोशिश करना बहुत अनप्रोफेशनल होगा। सैफ ने कहा कि हम एक-दूसरे के बालों के साथ छेड़खानी नहीं कर सकते। हालांकि उन्होंने कहा कि करीना ऐसा कर सकती है लेकिन अब तक अभिनेत्री ने ऐसा किया नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- सेट पर हमेशा आते थे लेट 

सैफ को पसंद हैं लंबे बाल

इस दौरान अभिनेता को उनके पिछले निभाए गए कैरेक्टर्स को भी दिखाया गया। जिस पर उन्होंने कहा कि मेरा हेयर स्टाइल पहले काफी खराब था। हालांकि उनकी बातों से इतना तो साफ हो गया कि उन्हें लंबे बाल पसंद हैं। अगर करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।