• अक्षय कुमार की 'लक्ष्‍मी बम' पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप, फिल्म को बायकॉट करने की मांग

सुशांत सिंह रातपूत की मौत के बाद काफी समय से बॉलीवुड बुरी तरह से ट्रोल हो रहा है। बॉलीवुड पर बॉलीवुड पर कब्जा जमाए बैठे खान, कपूर, जौहर, भट्ट परिवार के लोगों को काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

सुशांत सिंह रातपूत की मौत के बाद काफी समय से बॉलीवुड बुरी तरह से ट्रोल हो रहा है। बॉलीवुड पर बॉलीवुड पर कब्जा जमाए बैठे खान, कपूर, जौहर, भट्ट परिवार के लोगों को काफी बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। लोग इस समय स्टारकिड्स को सपोर्ट न करके बॉलीवुड के आउटसाइडर्स स्टार्स को सपोर्ट कर रहे हैं। इसका असर तब देखने को मिला जब विद्युत जामवाल हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट की सड़क 2 ने सबसे ज्यादा डिसलाइक का रिकॉर्ड बना लिया। 

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का आज 72वां जन्मदिन, बेटियों ने किया खास अंदाज में विश

जहां एक तरफ आउटसाइडर्स को सपोर्ट करने की बात कही जा रही थी तो लोगों ने अक्षय कुमार को काफी सपोर्ट किया क्योंकि वह सेल्फ मैड एक्टर थे लेकिन अब सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को काफी बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्यों? अक्षय कुमार तो एक ऐसे एक्टर है तो हमेशा लोगों की मदद करते दिखाई पड़ते हैं। अक्षय कुमार के ट्रोल होने का कारण कोई ताजा बयान नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म हैं 'लक्ष्मी बम' है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शुरू की अपनी एक्शन फिल्म की तैयारी, शेयर किया ये धाकड़ वीडियो

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बम' को बायकॉट करने की बात हो रही है। सोशल मीडिया पर #shameonakshaykumar #boycottlaxmmibomb जैसे हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म पर धार्मिक भावनाएं आहत करने  का आरोप लगा रहे हैं। एक संगठन से फिल्म 'लक्ष्मी बम' और अक्षय कुमार पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगाया हैं। उनका तर्क है कि फिल्म में हिंदू-मुस्लिम दो अलग-अलग समुदाय के लड़का लड़की की शादी को दिखाया गया है। दरअसल 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार के किरदार का नाम आसिफ बताया जा रहा है जबकि इसमें कियारा आडवाणी का किरदार का नाम प्रिया होगा। साथ ही फिल्म का लक्ष्मी बम नाम रखने पर भी आपत्ति जताई है। हिन्दू धर्म में लक्ष्मी पूजनीय देवी है। जिनकी आराधना की जाती है। 

लोगों ने आरोप लगाया है कि फिल्म का निर्देशन मुस्लिम निर्देशक शबीना खान ने किया है। वह हिन्दू धर्म की परम्पराओं को नहीं जानती है। फिल्म 9 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही हैं।