OMG! शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने जा रही हैं दीपिका पादुकोण

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jan 15 2019 6:04PM
OMG! शादी के बाद एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करने जा रही हैं दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर से के साथ दीपिका पादुकोण इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन जब से दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से अलग हुई और रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में आई, तब से दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ केवल इम्तिआज़ अली की फिल्म तमाशा में काम किया था

दीपिका पादुकोण ने अभी हाल ही में रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई है, लेकिन अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लेने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद कोई फिल्म साथ नहीं कर रहे हैं।  रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म गली बॉय है जिसमें आलिया के साथ वो नजर आ रहे हैं, और अब खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण ने भी शादी के बाद अपना नया प्रोजेक्ट साइन कर दिया लिया है और इस फिल्म में वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। जी हां ये कंफर्म हो गया हैं कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत पर बनी फिल्म का टीजर देख आगबबूला हुआ कपूर खानदान, भेजा लीगल नोटिस

रणबीर कपूर से के साथ दीपिका पादुकोण इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन जब से दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से अलग हुई और रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में आई, तब से दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ केवल इम्तिआज़ अली की फिल्म तमाशा में काम किया था, और अब एक बार फिर से ये जोड़ी साथ काम करने जा रही हैं। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब सराहा है। अब दोनों 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म में साथ दिखेंगे।

इसे भी पढ़ें- क्या आपने सोनाक्षी सिंहा के लेटेस्ट जीरो कमर का साइज देखा? नहीं तो ये देखों....

डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2019 के बीच में शुरू होगी। दिसंबर 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर के अलावा अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म एक लव स्टोरी है। मूवी का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। बता दें कि दीपिका- रणबीर की साथ में ये चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों 'बचना ए हसीनो', 'ये जवानी है दीवानी' और 'तमाशा' में साथ आए थे।  
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video