अश्विनी वैष्णव ने की 42 सीईओ के साथ बैठक, कहा- आने वाले वर्षों में भारत बनेगा प्रौद्योगिकी निर्यातक देश

Ashwini Vaishnav
ANI
अभिनय आकाश । Dec 03, 2022 5:00PM
दूरसंचार क्षेत्र के लिए पीएलआई पर सीईओ गोलमेज सम्मेलन पर केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आज हमने दूरसंचार क्षेत्र की विभिन्न निर्माण कंपनियों के 42 सीईओ के साथ बैठक की।

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने एक राउंड टेबल कांफ्रेंस में दूरसंचार क्षेत्र की निर्माण कंपनियों के 42 सीईओ के साथ बैठक की अध्यक्षता की। दूरसंचार क्षेत्र के लिए पीएलआई पर सीईओ गोलमेज सम्मेलन पर केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि आज हमने दूरसंचार क्षेत्र की विभिन्न निर्माण कंपनियों के 42 सीईओ के साथ बैठक की और भारत को दूरसंचार प्रौद्योगिकी में अग्रणी बनाने के लिए पीएम मोदी के दृष्टिकोण के अनुरूप हमने बातचीत की।

इसे भी पढ़ें: Gujarat में बोले योगी, मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद-नक्सलवाद से मुक्त हुआ देश, दुनिया के सामने पेश किया नया मॉडल

केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि पीएलआई (प्रोडक्शन लिंक्ड इंसेंटिव) योजना अच्छी तरह से तैयार की गई है और इसकी सादगी के लिए इसकी सराहना की गई है ... नए विचार सामने आए जिसके लिए 5-6 टास्क फोर्स का गठन किया गया है। भारत को आने वाले वर्षों में बहुत निश्चित और निश्चित तरीके से एक प्रौद्योगिकी निर्यातक बनना चाहिए।

अन्य न्यूज़