तमिलनाडु में औद्योगिक पार्क के निर्माण में 837 करोड़ रुपये का निवेश करेगी अविग्ना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 24, 2021   17:50
तमिलनाडु में औद्योगिक पार्क के निर्माण में 837 करोड़ रुपये का निवेश करेगी अविग्ना

अविग्ना इंडस्ट्रियल एंड लॉजिस्टिक्स पार्क तमिलनाडु में औद्योगिक पार्क विकसित करने के लिए 837 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। अविग्ना ने शनिवार को बयान में कहा कि कंपनी ने राज्य में 837 करोड़ रुपये के निवेश के लिए तमिलनाडु सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है।

नयी दिल्ली। अविग्ना इंडस्ट्रियल एंड लॉजिस्टिक्स पार्क तमिलनाडु में औद्योगिक पार्क विकसित करने के लिए 837 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। अविग्ना ने शनिवार को बयान में कहा कि कंपनी ने राज्य में 837 करोड़ रुपये के निवेश के लिए तमिलनाडु सरकार के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है। समझौते पर अविग्ना समूह के प्रबंध निदेशक राजशेखरन एस एवं कार्यकारी निदेशक अभिजीत वर्मा और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने हस्ताक्षर किए।

इसे भी पढ़ें: जिम्मेदारी से कर अदा करने वाले ईमानदार करदाताओं को सम्मान मिलना चाहिए : सीतारमण

अविग्ना आने वाले वर्षों में तमिलनाडु के विभिन्न हिस्सों में आधुनिक औद्योगिक विकास पार्क विकसित करने के लिए इस प्रस्तावित निवेश का इस्तेमाल करेगी। अविग्ना समूह के कार्यकारी निदेशक और सीईओ अभिजीत वर्मा ने कहा, हमें राज्य सरकार के साथ इस सहयोग की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और हम न केवल औद्योगिक पार्क विकसित करने बल्कि रोजगार के अवसर पैदा करके राज्य के लोगों के लिए आर्थिक विकास लाने के लिए भी उत्साहित हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।