Bajaj-Triumph की नई बाइक अगले साल होगी लॉन्च, मिलेगा 800 CC का इंजन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 24, 2020   16:41
Bajaj-Triumph की नई बाइक अगले साल होगी लॉन्च, मिलेगा 800 CC का इंजन

बजाज ऑटो और ब्रिटेन के मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायंफ ने देश में मध्यम श्रेणी (200 से 800सीसी)की मोटरसाइकिलों की नयी श्रृंखला के विनिर्माण के लिए वैश्विक भागीदारी की है। बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा कि ट्रायंफ ब्रांड दुनिया भर में ऐतिहासिक है।

पुणे। बजाज ऑटो और ब्रिटेन के मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायंफ ने देश में मध्यम श्रेणी (200 से 800सीसी)की मोटरसाइकिलों की नयी श्रृंखला के विनिर्माण के लिए वैश्विक भागीदारी की है। दोनों कंपनियों ने अगस्त 2017 में इस भागीदारी की घोषणा की थी। यह वैश्विक भागीदारी बिना इक्विटी हिस्सेदारी वाली है। 

इसे भी पढ़ें: मजबूत हुए भारत-ब्राजील के व्यापारिक रिश्तें, मोदी सरकार करेगी गेहूं और चावल का निर्यात

ट्रायंफ मोटरसाइकिल के मुख्य वाणिज्य अधिकारी पॉल स्ट्रोउड ने यहां कहा कि नये ब्रांड के तहत विनिर्मित मोटरसाइकिल 2022 से उपलब्ध होंगे। इनकी कीमतें दो लाख रुपये से कम होंगी। बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा कि ट्रायंफ ब्रांड दुनिया भर में ऐतिहासिक है।

इसे भी पढ़ें: 71वें गणतंत्र दिवस पर कामधेनु पेंट्स का आया यह दिलचस्प कॉन्टेस्ट

अत: हमें इस बात का भरोसा है कि भारत व अन्य उभरते बाजारों में इन नये उत्पादों को लेकर भारी उत्सुकता रहेगी। ट्रायंफ मोटरसाइकिल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक ब्लूर ने कहा कि इस भागीदारी के जरिये सामने आने वाले उत्पाद युवाओं को आकर्षित करेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।