इंफीनिक्स ने अपने स्मार्ट2 और हॉट S3x मॉडल्स को रियायती दाम पर पेश किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 12 2019 3:01PM
इंफीनिक्स ने अपने स्मार्ट2 और हॉट S3x मॉडल्स को रियायती दाम पर पेश किया
Image Source: Google

इंफिनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, स्मार्ट 2 के लिए अपग्रेड पहले ही जारी किया जा चुका है। मई के अंत तक सभी यूजर्स के अपग्रेड हो जाने की उम्मीद है। एक ऐसा इकोसिस्टम, जहां कई हितधारकों की उपस्थिति के कारण ऑर्गेनिक ओएस अपग्रेड की संभावना नहीं होती, इंफिनिक्स ने हमारे ओएस के पीरियॉडिक अपग्रेडेशन को प्राथमिकता देना शुरू किया है।

दिल्ली।उभरते बाजारों में स्मार्टफोन कैटेगरी में वैल्यू-फॉर-वर्थ में अग्रणी इंफिनिक्स मोबाइल्स ने फ्लिपकार्ट पर तीन दिन तक चलने वाले ‘सेल्स फेस्टिवल’ की घोषणा की है। 11 से 13 अप्रैल के बीच चलने वाले इस फेस्ट में इंफिनिक्स के स्मार्ट 2 और हॉटएस3एक्स स्मार्टफोन पर भारी-भरकम छूट के साथ बेचा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi बढ़ायेगी हिस्सेदारी, Note 7 Pro बाजार में उतारा

इतना ही नहीं ब्रैंड ने अपने पहले प्रोडक्ट लॉन्च के सात महीने के भीतर एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड भी उपलब्ध करा दिया है। सॉफ्टवेयर अपग्रेड्स के मामले में यह एक बड़ा बदलाव है क्योंकि मई 2018 में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार 94 प्रतिशत एंड्रॉयड स्मार्टफोन अब भी एंड्रॉयड 7.0 पर ही चल रहे हैं। 

तीन दिन तक खरीदार फ्लिपकार्ट पर फोन को निम्न कीमतों पर ऑर्डर कर सकेंगे-  

·स्मार्ट 2 (3जीबी+32जीबी)- 7999/- रुपए के बजाय सिर्फ 5599/- रुपए में। यानी 2400/- रुपए की छूट। 



·हॉटएस3एक्स (3जीबी+32जीबी) - 10999/- रुपए के बजाय सिर्फ 6999/- रुपए में। यानी 4000/- रुपए की छूट। 

यह घोषणा इंफिनिक्स के भावी और मौजूदा ग्राहकों दोनों के लिए बहुत अच्छी खबर है। स्मार्ट 2 के नए यूजर्स को ऑफ़र पर कीमत में कटौती का लाभ मिलेगा, वहीं मौजूदा यूजर्स को सॉफ़्टवेयर अपग्रेड से तेज़ प्रदर्शन का लाभ मिलेगा। इंफिनिक्स ने पिछले साल अगस्त में एंड्रॉयड ओरियो वर्जन के साथ स्मार्ट 2 लॉन्च किया था और सात महीने की अवधि के भीतर एंड्रॉयड पाई में अपग्रेड करने की घोषणा की है।

इसे भी पढ़ें: बजट स्मार्टफोन Oppo A5 अब 64 जीबी वेरिएंट में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

इंफिनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा, “स्मार्ट 2 के लिए अपग्रेड पहले ही जारी किया जा चुका है। मई के अंत तक सभी यूजर्स के अपग्रेड हो जाने की उम्मीद है। एक ऐसा इकोसिस्टम, जहां कई हितधारकों की उपस्थिति के कारण ऑर्गेनिक ओएस अपग्रेड की संभावना नहीं होती, इंफिनिक्स ने हमारे ओएस के पीरियॉडिक अपग्रेडेशन को प्राथमिकता देना शुरू किया है। इसके अलावा, हम यूजर्स को अपग्रेड की पूरी प्रक्रिया के दौरान पर्याप्त जानकारी प्रदान करेंगे ताकि पिछले एंड्रॉयड वर्जन से वे आसानी से नए वर्जन में अपग्रेड हो सके।”

इसे भी पढ़ें: Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro में हैं ये शानदार फीचर्स, जानिए कीमत

इंफिनिक्स नोट 5 और नोट 5 स्टाइल फोन के लिए नया एंड्रॉइड रोल-आउट पहले ही पूरा हो चुका है। अत्याधुनिक सुविधाओं की चकित कर देने वाली सारणी के साथ इंफिनिक्स उन लोगों के लिए आकर्षक प्रस्ताव लेकर आया है जो बजट को लेकर चलते हैं, फिर भी सर्वोत्तम दरों पर उच्च-सुविधाओं से युक्त फोन प्राप्त कर सकते हैं। यह उनके लिए रियायती दरों पर इंफिनिक्स फोन हासिल करने का सर्वोत्तम मौका है। 



इंफिनिक्स मोबाइल्स के बारे में  

इंफिनिक्स की स्थापना 2013 में हुई थी और यह दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माता और वैश्विक स्तर पर उभरते बाजारों में अग्रणी ट्रैंशन होल्डिंग्स का ब्रैंड है। इंफिनिक्स उन उपकरणों को विकसित करता है, जो काफी कम लागत पर एक प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करते हैं। ब्रैंड की अफ्रीका, लैटिन अमेरिका, एमईएनए क्षेत्र, दक्षिण और दक्षिण-पूर्व एशिया के उभरते बाजारों में 36 देशों में उपस्थिति है। यह ब्रिटिश बिजनेस मैगज़ीन अफ्रीकन बिज़नेस द्वारा जारी एक सूची में अफ्रीका के शीर्ष 30 सबसे प्रशंसित ब्रांडों में एक था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप