हाइजीन के क्षेत्र में कनोडिया समूह की एंट्री, सभी उत्पाद ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से भी उपलब्ध

Kanodia Group
कंपनी निदेशकों विकास छावछरिया ने कंपनी के नए उत्पादों के बारे में जानकारी दी और बताया की आज हम सैनिटरी नैपकिन (नियमित और प्रीमियम), बेबी वाइप्स, रिफ्रेशिंग वाइप्स,बेबी बाथ टॉवल, एडल्ट बाथ टॉवल, किड्स बाथ टॉवल, लॉन्ड्री डिटर्जेंट कैप्सूल (एडल्ट और शिशु) का लांच करने जा रहे हैं और ये सभी प्रोडक्ट्स विश्व स्तरीय स्तर के हैं।

उत्तर प्रदेश में तेजी से आगे बढ़ते हुए कनोडिया समूह ने हाइजीन के क्षेत्र में प्रवेश किया है।  समूह ने हाइजीन प्लस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की स्थापना की है।  जिसका मैन्युफैक्चरिंग प्लांट गौतम बुद्ध नगर जिले में स्थित है, यह मैन्युफैक्चरिंग प्लांट देश का सबसे अत्याधुनिक हाइजीन प्लांट में सुमार हैं यह एक अत्याधुनिक तकनीकी एवं पूर्ण स्वचालित प्लांट है जहा एक ही छत के नीचे रॉ मटेरियल ले कर  फिनिश्ड  प्रोडक्ट  तैयार किया जाता हैं। 

इसे भी पढ़ें: कोल इंडिया की इकाई असम में दो खदानों में परिचालन शुरू करने की तैयारी में

कंपनी निदेशकों विकास छावछरिया ने कंपनी के नए उत्पादों के बारे में जानकारी दी और बताया की आज हम सैनिटरी नैपकिन (नियमित और प्रीमियम), बेबी वाइप्स, रिफ्रेशिंग वाइप्स,बेबी बाथ टॉवल, एडल्ट बाथ टॉवल, किड्स बाथ टॉवल, लॉन्ड्री डिटर्जेंट कैप्सूल (एडल्ट और शिशु) का लांच करने जा रहे हैं और ये सभी प्रोडक्ट्स विश्व स्तरीय स्तर के हैं। यह सभी उत्पाद बाजार में जनरल ट्रेड  मॉडल ट्रेड एवं ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से उपभोक्ताओं को प्राप्त कराया जायेगा। इस अवसर पर कंपनी के तकनीकी निदेशक प्रवीण कुमार चौधरी , खुशबू कनोडिया , उपाध्यक्ष - मार्केटिंग अजय गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़