मारुति सुजुकी ने शुरू की MPV XL 6 की बुकिंग, इस दिन होगी लॉन्च

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 6:15PM
मारुति सुजुकी ने शुरू की MPV XL 6 की बुकिंग, इस दिन होगी लॉन्च
Image Source: Google

मारुति सुजुकी इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आने वाली प्रीमियम बहुउद्देशीय वाहन (एमवीए) एक्सएल 6 की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। मारुति सुजुकी (एमएसआई) ने बयान में कहा कि नए वाहन की बिक्री खुदरा श्रृंखला '' नेक्सा '' से की जाएगी। एक्सएल 6 को 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर बुक किया जा सकता है। मारुति की एक्सएल 6 21 अगस्त को पेश होगी।

नयी दिल्ली। मारुति सुजुकी इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आने वाली प्रीमियम बहुउद्देशीय वाहन (एमवीए) एक्सएल 6 की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। मारुति सुजुकी (एमएसआई) ने बयान में कहा कि नए वाहन की बिक्री खुदरा श्रृंखला ' नेक्सा ' से की जाएगी। एक्सएल 6 को 11,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर बुक किया जा सकता है। मारुति की एक्सएल 6 21 अगस्त को पेश होगी। 

इसे भी पढ़ें: भारत में यात्री वाहनों की बिक्री जून में 18 प्रतिशत घटी: सियाम

इसमें बीएस -6 पेट्रोल इंजन के साथ स्मार्ट हाइब्रिड प्रौद्योगिकी दी गई है। यह गाड़ी ऑटोमैटिक और मैनुअल दो संस्करण में आएगी। कंपनी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा , " एक्सएल 6 छह सीटर प्रीमियम एमपीवी है, जिसे नेक्सा ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। " एक्सएल 6 में आगे दो एयरबैग , एंटी - लॉक ब्रेक प्रणाली , रिवर्स पार्किंग सेंसर समेत अन्य फीचर्स दिए गए हैं।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video