इस फूड डिलीवरी ऐप से अब ऑर्डर कर सकेंगे McDonald''s के बर्गर

mcdonald-s-burgers-can-now-be-ordered-with-this-food-delivery-app
मैकडोनाल्ड्स इंडिया ने आनलाइन रेस्तरां गाइड और खाने-पीने का सामान आर्डर करने वाले प्लेटफार्म जोमैटो के साथ साझेदारी की है।यह सुविधा क्षेत्र के 125 से अधिक मैकडोनाल्ड्स रेस्तरांओं पर उपलब्ध होगी। मैकडोनाल्ड्स इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (उत्तर और पूर्व क्षेत्र परिचालन एवं प्रशिक्षण) रुद्र किशोर सेन ने कहा, ‘‘हम ग्राहकों को मैकडिलिवरी जोमैटो पर उपलब्ध करा काफी उत्साहित हैं।

नयी दिल्ली। मैकडोनाल्ड्स इंडिया ने आनलाइन रेस्तरां गाइड और खाने-पीने का सामान आर्डर करने वाले प्लेटफार्म जोमैटो के साथ साझेदारी की है। मैकडोनाल्ड्स ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए कहा कि इससे उत्तरी और पूर्वी क्षेत्र में उसकी डिलिवरी नेटवर्क का और विस्तार होगा। कंपनी ने बयान में कहा कि उत्तर और पूर्वी भारत के लोग अब मैकडोनाल्ड्स के उत्पादों के लिए जोमैटो के जरिये भी आर्डर कर सकेंगे और उन्हें उनके घर पर आपूर्ति की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: कौन है माइकल पात्रा जो बने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के नए डिप्टी गवर्नर

यह सुविधा क्षेत्र के 125 से अधिक मैकडोनाल्ड्स रेस्तरांओं पर उपलब्ध होगी। मैकडोनाल्ड्स इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (उत्तर और पूर्व क्षेत्र परिचालन एवं प्रशिक्षण) रुद्र किशोर सेन ने कहा, ‘‘हम ग्राहकों को मैकडिलिवरी जोमैटो पर उपलब्ध करा काफी उत्साहित हैं। इससे लोग अपने पसंदीदा मैकडोनाल्ड्स मेन्यू का आनंद सुविधाजनक तरीके से प्राप् कर सकेंगे।’’ 

इसे भी पढ़ें: पहली बार 42 हजार अंक के पार हुआ सेंसेक्स, रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचा निफ्टी

जोमैटे के मुख्य परिचालन अधिकारी (फूड डिलवरी) मोहित सरदाना ने कहा कि देश में त्वरित सेवा रेस्तरां (क्यूएसआर) से भागीदारी करना एक काफी अच्छा अनुभव है। उत्तर और पूर्वी भारत में मैकडोनाल्ड्स के रेस्तरां का परिचालन कनॉट प्लाजा रेस्तरां करती है। 

इसे भी देखें- JLN स्टेडियम में लगा विभिन्न स्वादिष्ट पकवानों का मेला

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़